- Advertisement -
- Advertisement -

Bhojpuri Industry में दबदबा रखने वाले सुपरस्टार Pawan Singh पहले दीखते थे कुछ ऐसे

पवन सिंह (Pawan Singh) की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है जिसके बाद उन्हें सिर्फ यूपी-बिहार (UP-Bihar) में ही नहीं, बल्कि दूसरे राज्यों में भी लोग पहचानने लगे हैं।


Pawan Singh Unseen Photos: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर अपने फिल्मो और गानों को लेकर सुर्खियों में रहते है। आएदिन पवन सिंह के गाने यूट्यूब पर धमाल मचा देते है। एक्टर ने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। आपको बता दे, सोशल मीडिया पर पवन सिंह (Pawan Singh) की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है जिसके बाद उन्हें सिर्फ यूपी-बिहार (UP-Bihar) में ही नहीं, बल्कि दूसरे राज्यों में भी लोग पहचानने लगे हैं। पवन सिंह के गाने उनके फैंस खूब एन्जॉय करते है।

आपको बता दे, शुरुवात में जब पवन सिंह (Pawan Singh) ने इंडस्ट्री ने पैर रखा तब वो बहुत ही अलग दीखते थे। वो बहुत ही पतले-दुबले थे लेकिन अब आप पवन सिंह को देखकर अंदाजा भी नहीं लगा सकेंगे की पहले वो ऐसे दीखते थे। मालूम हो पवन सिंह (Pawan Singh) ने सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका पहला एल्बम ओढ़निया वाली साल 1997 में आया था मगर उनको पहचान मिली पॉपुलर गाना लॉलीपॉप लागेलू से। इस गाने ने भोजपुरी दर्शकों के साथ-साथ अन्य लोगों का भी भरपूर मनोरंजन किया। इस गाने को इतनी सफलता मिली की पवन सिंह रातों रात स्टार बन गए थे। आपको बता दे, पवन (Pawan Singh) को इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट मेल सिंगर का भी पुरस्कार मिल चुका है।

पवन सिंह (Pawan Singh) ने भोजपुरी फिल्म में साल 2007 की फिल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम से एंट्री की थी। जसिके बाद से पवन सिंह ने अपने चाहनेवालों के लिए एक से बढ़कर एक फिल्में दी। पवन सिंह (Pawan Singh) आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बहुत बड़े स्टार बन चुके है। जिनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित होती है। सोशल मीडिया पर पवन सिंह की कई पुरानी तस्वीरें वायरल हैं। जिसे देख आप ये नहीं बता सकते है की तस्वीर वाला इंसान कोई और नहीं बल्कि पवन सिंह है।

आपको बता दे, पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। पवन ने साल 2014 में नीलम से शादी की थी मगर एक साल बाद ही नीलम ने आत्महत्या कर ली थी। पवन पर नीलम की हत्या का आरोप भी लगाया गया था। पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से दूसरी शादी की। पवन सिंह राजीनीति प्लेटफॉर्म पर भी कदम रख चुके है। पवन सिंह बीजेपी के सदस्य भी रह चुके है। इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) लंदन में अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग में बिजी है।

- Advertisement -