- Advertisement -
- Advertisement -

Biggboss 14: घर में एजाज से मिलने पहुंची पवित्रा पुनिया, एक्टर ने कहा- ‘तू जैसी है मुझे कुबूल है’

बिगबॉस 14 के स्पेशल एपिसोड में एजाज खान के लिए उनके भाई इमरान खान आए थे। अब उनके लिए एक और बेहद खास शख्स आने वाला है। ये शख्स और कोई नहीं बल्क‍ि बिग बॉस 14 की एक्स-कंटेस्टेंट पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) हैं।


Pavitra Punia in Biggboss House: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Biggboss 14) में ये हफ्ता फैमिली वीक होने की वजह से इमोशंस से भरा रहा। इस स्पेशल एपिसोड में एजाज खान के लिए उनके भाई इमरान खान आए थे। अब उनके लिए एक और बेहद खास शख्स आने वाला है। ये शख्स और कोई नहीं बल्क‍ि बिग बॉस 14 की एक्स-कंटेस्टेंट पव‍ित्रा पुनिया (Pavitra Punia) हैं। मालूम हो जब पवित्रा पुनिया घर में थी बस तभी से इन दोनों का ये कभी प्यार कभी नोक-झोक का सिलसिला चालू हो गया था।

Pavitra Punia in Biggboss House

बिगबॉस 14 का एक प्रोमो एपिसोड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में दिखाया गया है, शो के अपकमिंग एपिसोड में पव‍ित्रा पुनिया बतौर गेस्ट एजाज से मिलने जाएंगी। इस वायरल वीडियो में एजाज और पवित्रा की मुलाकात दिखाई गई हैं।

Pavitra Punia in Biggboss House

पव‍ित्रा के आते ही एजाज की चेहरे की खुशी देखते ही बनती है। वे पव‍ित्रा को देखकर बहुत खुश होते हैं और दौड़कर उनसे मिलने जाते हैं। चूंकि पव‍ित्रा बाहर से आई हैं इसल‍िए उन्हें शीशे की दीवार के साइड से ही बात करनी होती है।

Pavitra Punia in Biggboss House

दोनों फोन पर बात करते हैं। एजाज कहते हैं- हर रोज किसी से बात करने के लिए तरसता हूं। मैं तेरे साथ अपनी जिंदगी शेयर करने के लिए तैयार हूं। पव‍ित्रा भी उनसे सवाल करती हैं- निभाओगे। इसपर एजाज कहते हैं- आजमा ले। एजाज पव‍ित्रा के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहते हैं- तू जैसी है, जिंदगी में जहां भी है मुझे कुबूल है। पव‍ित्रा के जाने से पहले एजाज उनसे पूछते हैं- मुझसे प्यार करती है। इसपर पव‍ित्रा कहती हैं- बहुत प्यार करती हूं।

Pavitra Punia in Biggboss House

दोनों का यह रोमांट‍िक मोमेंट बहुत ही शानदार है। पव‍ित्रा ने सोशल मीड‍िया पर इस एप‍िसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस वीड‍ियो को अब तक एक लाख से अध‍िक लोगों ने पसंद किया है। पिछले वीकेंड भी एजाज ने पव‍ित्रा के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया था। पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में सनी लियोनी आईं थी। उन्होंने एजाज से अपने दिल की बात कहने को कहा था, जिसपर एजाज ने अपनी फीलिंग्स शेयर की थी।

Pavitra Punia in Biggboss House

एजाज ने कहा था कि उनके दिल की हर धड़कन में पव‍ित्रा हैं। बाहर कुछ भी हो उसके लिए मैं तैयार हूं। एजाज के इस कन्फेशन के बाद पव‍ित्रा ने भी ट्वीट कर उनका सपोर्ट किया था। बता दे, एजाज खान बहुत ही कम लोगों से बात करते है।

- Advertisement -