- Advertisement -
- Advertisement -

ड्रीम गर्ल ‘Gungan Pant’ ने सादगी से मनाया अपना जन्‍मदिन, फैंस से मिली खूब सारी शुभकामनाएं

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री 'गुंजन पंत' (Gungan Pant) का जन्मदिन है, जिसे उन्‍होंने सादगी के साथ मनाया।


Happy Birthday Gunjan Pant: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री ‘गुंजन पंत’ (Gungan Pant) का जन्मदिन है, जिसे उन्‍होंने सादगी के साथ मनाया। इससे पहले उनके परिजनों, चाहने वालों और शुभचिंतकों ने गुंजन को जन्मदिन (Birthday) की ढेर सारी शुभकामनाएं एवं बधाई दीl और कामना किया कि गुंजन ऐसे ही हमेशा खुश रहे। मस्त रहे और निरंतर अपनी फिल्मों से सबों का मनोरंजन करती रहे। गुंजन ने इसके लिए सबों का आभार भी व्‍यक्‍त किया।

गुंजन (Gungan Pant) ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए खास है और जिन लोगों ने इसे और खास बनाने का काम किया है। उसका मैं तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं।

आपके प्‍यार और आशीर्वाद का मेरी लाइफ में बहुत महत्‍व है। आपने हमेशा अपने अपनत्‍व से मुझे प्रेरित किया है। हर बार आपकी दुआ हमें मिलती हैं। मैं इससे काफी खुश हूं।

आपको बता दें कि कोविड 19 की वजह से लॉकडाउन के बाद गुंजन (Gungan Pant) ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्‍म ‘अजनबी’ बीते दिनों पूरी की थी, जिसके निर्माता अरूण दुबे व अर्थव मीडिया और निर्देशक राम जे. पटेल हैं। गुंजन इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड थी। वहीं, ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ गुंजन पंत की फिल्‍म है, जीस की शूटींग भी पूरी हो गयी है जो B4U मोशन पिक्‍चर्स के एसोसिएशन से बनी है। इस फिल्‍म के निर्माता संदीप सिंह हैं। जबकि फिल्‍म को संजय श्रीवास्‍तव निर्देशित किया है । इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्‍टस हैं, जिस पर 2021 में वे काम करने वाली हैं।

आपको बता दे, गुंजन पंत (Gungan Pant) ने अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स के साथ हिट फिल्में दे चुकी है। एक्ट्रेस को उनकी अदाओं के लिए भी जाना जाता है। आज गुंजन पंत के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस उन्हें खूब सारी शुभकामनाएं दे रहे है।

- Advertisement -