होम गपशप महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने शेयर किया ये इमोशनल...

महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

आलिया अपने बच्चपन के दिनों को याद करते हुए बताया की कैसे महेश भट्ट उन्हें ज़्यादा समय नहीं दे पाते थे. लेकिन अब वह यह समझ गई हैं कि पापा कहां व्यस्त रहा करते थे.

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक महेश भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहे है. महेश भट्ट 71 साल के हो गए हैं. ऐसे में भट्ट की दोनों बेटियां आलिया और पूजा ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये शुभकामनाएं दी हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता महेश के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. जिसमें महेश भट्ट फोन पर काफी बिजी दिख रहे हैं तो वहीं आलिया उनके पास टेबल पर बैठी हुई हैं.

आलिया ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मैं पिछले 26 साल से आपको जानती हूं और यह बेहतरीन है. आप एक बहुत अच्छे इंसान हैं… सबसे बेस्ट. साथ ही आप बहुत मजाकिया भी हैं. मुझे ऐसा लगता है कि आप सुपर टैलेंटेड हैं. हर दिन आप मुझे प्रेरित करते रहते हैं. आई लव यू.’

महेश भट्ट के जन्मदिन पर पूजा भट्ट ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं. पूजा ने महेश के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कोई अंत नहीं और कोई शुरुआत नहीं। यहां केवल कभी ना खत्म होने वाला जुनून है.’

आलिया अपने बच्चपन के दिनों को याद करते हुए बताया की कैसे महेश भट्ट उन्हें ज़्यादा समय नहीं दे पाते थे. लेकिन अब वह यह समझ गई हैं कि पापा कहां व्यस्त रहा करते थे. आलिया ने आगे कहा, “मेरा ज्यादातर बचपन मां के साथ बीता है. क्योंकि पापा ज्यादातर उनके काम में व्यस्त रहा करते थे. ऐसे में हमें उनके साथ समय बिताने का मौका कम ही मिला है. हालांकि, ऐसा नहीं है कि वे हमारे लिए कभी मौजूद नहीं रहे. जब जरूरत होती थी, तब वे हमारे लिए हाजिर रहते थे। उन्होंने हमेशा हम सबको आजादी दी है.”

बहरहाल, आलिया पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क के सीक्वल में नज़र आएँगी, इसके अलावा इस फिल्म में संजय दत्त भी दिखेंगे.

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें