- Advertisement -
- Advertisement -

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली की ज़िद से बिगड़ा राहुल-जैस्मिन का गेम, इस हफ्ते घर में कोई नहीं बनेगा कैप्टन

जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की टीम ने रुबीना की टीम को धूल चटा देती है तो वहीं दूसरी तरफ निक्की (Nikki Tamboli) की एक जिद्द की वजह से इस हफ्ते घर को कोई भी नया कैप्टन नहीं बन पाया।


No Captain This Week in Biggboss: टीवी रियलिटी शो बिगबॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट्स बहुत ही धूम-धमाके से गेम खेलते नजर आ रहे है। अब बिग बॉस में शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी शोर-शराबा देखने को मिला। जहां घर में एक तरफ बंटवारा वाले टास्क में जैस्मिन (Jasmin Bhasin) की टीम ने रुबीना की टीम को धूल चटा देती है तो वहीं दूसरी तरफ निक्की (Nikki Tamboli) की एक जिद्द की वजह से इस हफ्ते घर को कोई भी नया कैप्टन नहीं बन पाया। इसी के साथ घर में जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच तकरार देखने को मिली।

बिग बॉस ने जैस्मिन की टीम को घर का नया कैप्टन चुनने की जिम्मेदारी सौंपी। इस बार दावेदारी के लिए जैस्मिन, राहुल और निक्की रेस में खड़े थे। कैप्टन के रूप में कविता को भी इस टास्क का हिस्सा बनाया गया। इन सभी को मिलकर आपसी सहमति से ये बताना था कि इस बार घर का नया कैप्टन कौन बनेगा। लेकिन हमेशा की तरह निक्की तंबोली ने अपनी जिद्द के आगे किसी की नहीं चलने दी।

No Captain This Week in Biggboss

आपको बता दे इस बहस के बीच निक्की ने साफ शब्दों में कहा कि इस बार उन्हें घर का कैप्टन बनना है। वहीं एक समय ऐसा भी आया जब जैस्मिन, राहुल के लिए अपनी दावेदारी छोड़ती दिखी, लेकिन निक्की की वजह से वो सब कोशिशें भी फेल हो गईं।

जिसके बाद बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क पर आपसी सहमति नहीं बन पाई। इसके चलते बिग बॉस ने उस प्रक्रिया को ही रद्द कर दिया। सभी को दंड देते हुए घर में इस हफ्ते कोई भी कैप्टन ना होने का ऐलान किया। ऐसे में जैस्मिन और राहुल, निक्की से खासा नाराज दिखे। एपिसोड के अंत में सभी घरवालों को एक मजेदार टास्क भी दे दिया गया। उस टास्क के तहत सभी को चिंक्स के लिए जिंगल बनानी थी। निक्की को इस टास्क का जज बना दिया गया। टास्क में राहुल की टीम ने रुबीना की टीम को हरा दिया।

- Advertisement -