- Advertisement -
- Advertisement -

Biggboss 14: सलमान खान बिगबॉस 14 ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग कर चुके हैं, अब कंस्टेंट की घर में डायरेक्ट होगी एंट्री?

Biggboss 14 Grand Premiere: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है। वही दूसरी ओर, इस साल कोरोना के बीच बिगबॉस सीजन 14 (Biggboss 14) शुरू होने वाला है।



Biggboss 14 Grand Premiere: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देखने को मिल रहा है। वही दूसरी ओर, इस साल कोरोना के बीच बिगबॉस सीजन 14 (Biggboss 14) शुरू होने वाला है। बता दे, कोरोना वायरस के कारण इस बार बिग बॉस का फॉर्मेट पूरी तरह से बदला हुआ दिख रहा है। खबरों में मुताबिक, बताया जा रहा है कि जिस बिग बॉस की ओपनिंग बहुत शानदार और टीआरपी बटोरने वाली हुआ करती थी उसकी शूटिंग पहले ही हो चुकी है। शो के होस्ट सलमान खान ने ग्रैंड प्रीमियर (Grand Premiere) शूट कर लिया है और कंस्टेंट अब सीधे बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं।

पिंकविला रिपोर्ट्स के मुताबिक– “फिल्म सिटी के पास किसी होटल में क्वारनटीन होने से पहले ही कुछ कंटेस्टेंट ने ग्रैंड प्रीमियर के लिए अपनी परफॉर्मेंस की शूटिंग कर ली है। कंटेस्टेंट ने सलमान खान के साथ अपना इंट्रोडेक्शन भी शूट कर लिया है। अब वो लोग सीधे घर में एंट्री लेंगे। घर में एंट्री लेने से पहले उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। प्रीमियर के लिए ज्यादातर शूटिंग पहले ही हो चुकी है.”

”सारे प्रीकॉशन्स को ध्यान में रखकर शूटिंग की गई है। शूटिंग में परफॉर्मेंस के दौरान कंटेस्टेंट ने मास्क भी पहने। सोशल डिस्टेंसिंग भी मेंटेन की। हालांकि, सलमान के एक और दिन शूटिंग करने की संभावना है। सब कुछ वर्चुअली हो सकता है.”

ये भी पढ़े: Bollywood Drugs Angle: दीपिका पादुकोण पहुंची NCB ऑफिस, आज एक्ट्रेस को देना होगा NCB के सवालों का जवाब

बिगबॉस के पिछले सीजन में ये हुआ करता था:

मालूम हो, अब तक के बिगबॉस सीजन में जितने शो आए उसमें ओपनिंग बहुत ही ख़ास तौर पर किया जाता था। जिसमे सारे कंटेस्टेंट की ग्रैंड एंट्री हुआ करती थी। डांस परफॉर्मेंस होती थी। सलमान खान के साथ मस्ती होती थी। इसी दौरान कंटेस्टेंट्स पहली बार फैंस के सामने आते थे। लोगों को ऑफिशियली उनका नाम तभी पता चलता था। लेकिन इस बार कोविड 19 के चलते फॉर्मेट थोड़ा बदल गया है। जिसके कारण शो के शुरू होने से पहले ही कंटेस्टेंट के नाम सामने आने लगे हैं। हालही में, बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला ने जान कुमार सानू को इंट्रोड्यूस किया है।

बता दे, बिगबॉस 13 की आपार सफलता के बाद से दर्शकों को बिगबॉस से और भी ज्यादा लगाव हो गया हैं। दर्शकों को बिगबॉस सीजन 14 का बेसब्री से इंतजार हैं।

- Advertisement -