- Advertisement -
- Advertisement -

अमरीश सिंह संग आम्रपाली दुबे कर रही ‘राज महल’ की शूटिंग

भोजपुरी फिल्म 'राज महल ' में आम्रपाली दुबे के साथ अमरीश सिंह पहली बार नजर आएँगे.


यूट्यूब क्वीन कही जानेवाली अदाकारा आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी नयी फिल्म की शूटिंग कर रही है.इस फिल्म में उनके हीरो अमरीश सिंह है. आम्रपाली दुबे और अमरीश सिंह पहली बार एक साथ बड़े परदे पर नजर आएँगे. इस फिल्म का नाम है ‘राज महल ‘.

और फिल्म को मुंबई के पनवेल में शूट किया जा रहा है.अमरीश इससे पहले आम्रपाली की बेस्ट फ्रेंड अक्षरा सिंह के साथ ‘लव मैरेज’ की शूटिंग कर चुके है जिसे १ नवम्बर को रिलीज़ किया जा सकता है.

अमरीश सिंह ने विष्‍णु शंकर बेलु निर्देशित फिल्‍म ‘राज महल’ में आम्रपाली दुबे के साथ काम करने को लेकर बताया कि वे बेहतरीन कलाकार और इंसान हैं. उनके साथ काम करने से बहुत कुछ सीखने को भी मिला है. वे बेहद कॉपरेटिव हैं. सेट पर और रियल लाइफ में भी वे काफी सहज और सरल हैं. हम प्रॉपर डिश्‍कसन के साथ काम कर रहे हैं. उनके साथ फिल्‍म कर पता चला कि वे किस तरह अपने किरदार को बेहद सहजता के साथ जीती हैं.” वहीं, अमरीश ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर विष्‍णु शंक बेलु को अपना घनिष्‍ठ मित्र बताया और कहा कि उनके साथ हमारी ट्यूनिंग अद्भूत है. हमलोग काम से पहले वर्क आउट करते हैं. इससे हमारे लिए काम करना आसान हो जाता है और मजा भी आता है. वे हमें कई चीजें सीखाते भी हैं.

- Advertisement -