- Advertisement -
- Advertisement -

Bhojpuri Film ‘बब्‍लू संग बब्‍ली’ में ऋतु सिंह के साथ कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस करते नजर आएंगे गौरव झा

एक्टर गौरव झा (Gaurav Jha) और एक्ट्रेस ऋतु सिंह (Ritu Singh) जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'बब्‍लू संग बब्‍ली' (Bablu Sang Babli) में नजर आने वाले हैं।


Bhojpuri Film Bablu Sang Babli: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के मशहूर एक्टर गौरव झा (Gaurav Jha) और एक्ट्रेस ऋतु सिंह (Ritu Singh) जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘बब्‍लू संग बब्‍ली’ (Bablu Sang Babli) में नजर आने वाले हैं। आपको बता दे, जानकारी के मुताबिक यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के लखनऊ में चल रही है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान गौरव झा और ऋतु सिंह ने खास बातचीत में बताया कि यह फिल्म अगले साल मार्च तक रिलीज होगी, ये फिल्म कॉमेडी से भरी हुई है इसीलिए लिए इस फिल्म का लुफ्त आप अपने पूरे परिवार के साथ उठा सकते है।

गौरव और ऋतु की जोड़ी एक बार फिर मचाएगी धमाल

ऋतु सिंह का कहना है कि फिल्‍म बब्‍लू संग बब्‍ली (Bablu Sang Babli) हर किसी के दिल को छू लेगी। यह फिल्म बेहद सामाजिक जोनर की फिल्‍म है, मनोरंजन के भरपूर डोज के साथ भरी हुई है। फ़िलहाल तो शूटिंग शुरू हुई है बस दर्शकों का आशीर्वाद और समर्थन मिलता रहे। आगे भी हम एक से बढ़कर एक फिल्‍म के साथ आएंगे। आपको बता दें, गौरव और ऋतु की जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत में काफी पॉपुलर है और आए दिन इन दोनों की फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है। भोजपुरी दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है।

ये भी पढ़े: Anjana Singh ने किया माँ विंध्यवासिनी का दर्शन

Bhojpuri Film Bablu Sang Babli
Bhojpuri Film Bablu Sang Babli

वही इसी के साथ भी आपको ये भी बता दे कि फिल्‍म बब्‍लू संग बब्‍ली (Bablu Sang Babli) के स्टार कास्ट गौरव झा और ऋतु सिंह के साथ पहले भी निर्माता संजीव कुमार व निर्देशक दीपक सिंह, फिल्म दलदल में काम कर चुके हैं, जो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी, बबलू संग बबली में कलाकारों की बात करे तो मनमोहन तिवारी,संजय पांडे,नन्दनी वर्मा,कल्याणी झा,ग्लोरी मोहन्ता, शिवांगी शाही, विनोद मिश्रा,अहम भूमिकाओं में है,वही बाल कलाकार में ऐश्वर्या तिवारी है, फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

- Advertisement -