- Advertisement -
- Advertisement -

Bhojpuri Film सलाखें में Chandani Singh और Raj Yadav की जबरजस्त केमिस्ट्री

भोजपुरी इंडस्ट्री की सनसनी एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) और एक्टर राज यादव (Raj Yadav) की फिल्म सलाखें की शूटिंग चालू है ज़ोरो-शोरों में।


Bhojpuri Film salaakhen: भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) की गाड़ी रफ्तार पकड़ रही है। फिल्मों की शूटिंग बहुत ही ज़ोरो में शुरू हो गई है। इसी बीच अब भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के मशहूर निर्देशक संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta) की भोजपुरी फ़िल्म सलाखें की शूटिंग आज कल गुजरात मे चल रही है । इस फ़िल्म की शूटिंग बीते कई दिनों से गुजरात में चल रही है । फ़िल्म में भोजपुरी सनसनी चांदनी सिंह (Chandani Singh) और एक्टर राज यादव (Raj Yadav) लीड रोल में हैं। फ़िल्म के निर्माता दीपक शाह (Deepak Shah) (बाबू जी) हैं। सलाखें एक साफ सुथरी और पारिवारिक फ़िल्म है। जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते है।

वही अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेने वाले एक्टर राज यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान फ़िल्म की शूटिंग करते हूए बताया कि लॉक डाउन के बाद फ़िल्म की शूटिंग का अनुभव एकदम नया रहा। इस बार सेट पर सब कुछ अलग रहा। लेकिन हमने पूरी ऊर्जा के साथ फ़िल्म सलाखें की शूटिंग कर रहे। जहां तक फ़िल्म में मेरे किरदार की बात है तो इतना ही कहूंगा कि उसमें काफी नयापन देखने को मिलने वाला है। मैंने इसके लिए खूब तैयारी भी की थी।

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि चांदनी सिंह के साथ यह मेरी पहली फ़िल्म है । हमारी केमेस्ट्री सेट पर अच्छी है । हमने सेट पर अच्छा समय साथ बिताया। हमें उम्मीद है सलाखें दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है और दर्शकों को हमारी जोड़ी भी अच्छी लगेगी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म के गीत और संगीत भी बेहद खूबसूरत हैं। हम भोजपुरी के दर्शकों से अपील करेंगे कि जब भी फ़िल्म रिलीज हो आप जरूर देखें।

- Advertisement -