होम गपशप भोजपुरी Bhojpuri Songs: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी हॉट गाना...

Bhojpuri Songs: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी हॉट गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, अब तक 371 मिलियन से भी ज्यादा मिले व्यूज

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

Bhojpuri Hot song Raate Diya Butake: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी को भोजपुरी दर्शक बहुत पसंद करते है। इस जोड़ी के सभी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते है। हालही में इस जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो गाने का नाम है ‘राते दिया बूताके’ (Raate Diya Butake) गाने में इस जोड़ी का बहुत ही शानदार डांस देखने को मिल रहा है।

इस डांस वीडियो में आम्रपाली दुबे और पवन सिंह स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे है। लाल साड़ी में आम्रपाली दुल्हन जैसी सजी बहुत खूबसूरत लग रही है। इस गाने को पवन सिंह और सोनाली इंदु ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 371 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है। हलाकि यह पहली बार नहीं है जब इस जोड़ी का कोई गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है। आएदिन इस जोड़ी के गाने देखते-देखते ट्रेंड करने लगते है।

यहाँ देखे राते दिया बुताके हिट गाना:

Bhojpuri Hot song Raate Diya Butake

आपको बता दे, भोजपुरी इंडस्ट्री अब बहुत आगे निकल चुकी है। भोजपुरी फिल्मो की शूटिंग अब विदेशों में भी होने लगी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री को अब भोजपुरी इंडस्ट्री पूरी टक्कर देने लगी है। बात पवन सिंह की करे तो एक्टर ने इंडस्ट्री में बहुत सफलता हासिल की है। अपने करियर की शुरुवात एक्टर ने सिंगर के तौर पर की थी लेकिन एक्टिंग में हाथ आजमाने के बाद पवन सिंह को और सफलता हासिल हुई। जिसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली। आम्रपाली दुबे भी इंडस्ट्री में अब तक कई हिट फिल्मे दे चुकी है। उनकी जोड़ी निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ भी बहुत पसंद की जाती है। एक्ट्रेस अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें