- Advertisement -
- Advertisement -

Khesari lal की फिल्म ‘मुकद्दर’ का Bhojpuri गाना ‘जब सरकल’ मचा रहा है धमाल

खेसारी का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा हैं। इस वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल गाने का नाम है ‘जब सरकल’ (Jab Sarkal) इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 4 मिलियन से अधिक लोगो ने देखा है।


Khesari Lal Hit Song Jab Sarkal: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के मशहूर भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जिनको यूट्यूब का बादशाह भी कहा जाता है। हालही में, उनका एक गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है। हालही में खेसारी का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा हैं। इस वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल गाने का नाम है ‘जब सरकल’ (Jab Sarkal) इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 4 मिलियन से अधिक लोगो ने देखा है। इस वीडियो सॉन्ग में खेसारी और काजल की शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है।

इस वीडियो में काजल राघवानी ने बहुत ही अलग तरह से डांस मूव्स दिया है। जिसे देख उनके फैंस और भी पागल हो रहे है। ये गाना काफी रोमांटिक है और आपको तो पता ही है जब खेसारी और काजल पर कोई रोमांटिक गाना फिल्माया जाता है, तब उस गाने को फैंस का और भी प्यार मिलता है। ये गाना सुपरहिट फिल्म ‘मुकद्दर’ का है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। वीडियो में काजल राघवानी काले रंग के सूट में बहुत खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। जिसकी वजह से वीडियो देखने में और भी मजा आ रहा है।

- Advertisement -