- Advertisement -
- Advertisement -

Nirahua और Amrapali Dubey का रोमांटिक गाना ‘कुकर’ हुआ हिट

निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Ke Gane) का भोजपुरी गाना ‘कुकर’ का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है। भोजपुरी गाने ‘कुकर’ में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है।


Nirahua and Amrapali Dubey Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ियों में से एक दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर लगातार वायरल हो रहे हैं। भोजपुरी दर्शक निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। इस सुपरहिट जोड़ी ने अपने फैंस के लिए कई हिट गाने दिए हैं। हालही में इन दोनों का एक गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल ये गाना निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे के सुपरहिट फिल्म काशी अमरनाथ का है। इस भोजपुरी गाने के बोल ‘कुकर’ है। इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर धमाल मचाते देखा जा रहा है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Ke Gane) का भोजपुरी गाना ‘कुकर’ का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है। भोजपुरी गाने ‘कुकर’ में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही है।

आपको बता दे निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ke Video Song) का वायरल हो रहा गाना ‘कुकर’ हिट फिल्म काशी अमरनाथ (Kaashi Amarnath) का है। इस फिल्म ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इस वायरल हो रहे गाने को मधुकर आनंद (Madhukar Anand) और इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है। गाने के बोल आज़ाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने ही तैयार किया है। अबतक इस गाने को 1 करोड़ से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं।गाने में निरहुआ और आम्रपाली की शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

- Advertisement -