- Advertisement -
- Advertisement -

Bhojpuri Film “मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट” का ट्रेलर 15 जनवरी को होगा रिलीज !!

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) के बदलाव के दौर में बीमा एजेंट पर बनी भोजपुरी फ़िल्म "मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट" का ट्रेलर 15 जनवरी को वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।


Yash Kumar New Film: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Film Industry) के बदलाव के दौर में बीमा एजेंट पर बनी भोजपुरी फ़िल्म “मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट” का ट्रेलर 15 जनवरी को वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा। बता दे कि भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार हुआ है कि बीमा एजेंट पर फ़िल्म बनी है उम्मीद है फ़िल्म “मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट” भोजपुरिया बॉक्स आफिस पर धमाल मचायेगी। जैसा कि आप लोग पोस्टर में देख रहे है अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar) बैग टांगे हुए स्कूटर पर अभिनेत्री चांदनी सिंह (Chandani Singh) को बिठाकर खुशमिजाज अंदाज में कही जा रहे है। इससे तो यही प्रतीत हो रहा है कि फ़िल्म की पटकथा बहुत बेजोड़ और कॉमेडी से भरपूर है।

वही फ़िल्म के निर्देशक धीरू यादव ने बताया कि फ़िल्म “मुन्ना मिशिर बीमा एजेंट” एक बेहतरीन कहानी पर आधारित है जो पूर्णरूप से हास्यप्रद फ़िल्म है जिसकी मेकिंग नई तकनीकियों में साथ उम्दा तरीके से की गई है। अभी तक फैमिली बेस्ड और कॉमेडी पर कई सारी फिल्में बनी है। लेकिन हमारी फ़िल्म उनसे हटकर एक बीमा एजेंट पर कॉमेडी फ़िल्म बनी है जिसमे आप लोगो को कॉमेडी का एक अलग ही डोज मिलेगा।

- Advertisement -