होम गपशप बॉलीवुड पब्लिक डिमांड पर बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न

पब्लिक डिमांड पर बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न

बादशाह के इस सॉन्ग को पूरे देश ने खूब प्यार दिया, और अब सोनी म्यूज़िक इंडिया दर्शकों के लिए इस गाने का गुजराती वर्ज़न लाकर अपने ऑडियंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

Bhojpuri Songs: आम्रपाली दुबे और खेसारी का ये हॉट सीन देख उड़ जाएंगे आपके होश, वीडियो देख आप बन जाएंगे इनके फैन

Amrapali and Khesari Hot Bhojpuri Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav)...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

चार्टबस्टर गानों के शहंशाह रैपर बादशाह ने 26 मार्च 2020 को ‘गेंदा फूल‘ नामक एक गाना रिलीज किया, जिसकी धुन पर लोग खुद को थिरकने से खुद को नहीं रोक पाए। इस गाने में बादशाह का साथ सिंगर पायल देव ने दिया था। सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए, यह गाना आज भी कई स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा है।

बादशाह के इस सॉन्ग को पूरे देश ने खूब प्यार दिया, और अब सोनी म्यूज़िक इंडिया दर्शकों के लिए इस गाने का गुजराती वर्ज़न लाकर अपने ऑडियंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। गेंदा फूल के गुजराती वर्ज़न में बादशाह के साथ भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज़ दी है। इन्होंने मिलकर इस गाने के बोल भी लिखे हैं।

अपने पहले गुजराती सॉन्ग के बारे में रैपर बादशाह का मानना है कि “गेंदाफूल को मिली दिलकश प्रतिक्रियाओं से मैं बेहद खुश हूं, इतना ही नहीं फैंस/फॉलोवर्स हमें लगातार इस गाने के गुजराती वर्ज़न की मांग कर रहे थे। मुझे गुजराती  व्यंजन, कल्चर , खासकर गुजराती भाषा से बेहद लगाव है। इसलिए हम अपने प्रशंसकों के डिमांड पर इस गाने का गुजराती वर्ज़न लेकर आ रहे है जिसे भूमि त्रिवेदी ने आवाज़  दी है। मुझे दर्शकों के प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।”

बादशाह गेंदा फूल
बादशाह ‘गेंदा फूल’ सॉन्ग

सिंगर भूमि त्रिवेदी का कहना है  कि “मैंने जब ‘गेंदा फूल’ इस गाने को सुना, मुझे इसकी आदत सी लग गई और मैं इस गाने को लूप में सुना करती थी। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि इस सॉन्ग के गुजराती वर्ज़न को गाने का अवसर मुझ मिलेगा , मै ‘गेंदा फूल’ इस सॉन्ग का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं खासकर बादशाह के “बाकी बातें” रैप सुनने के बाद। मैं इस गाने को अपने शो के दौरान भी गया करती थी। मुझे उनके काम और कला से बेहद लगाव है खासकर के उनकी राइटिंग स्किल ने मुझे अपनी ओर  आकर्षित कर लिया है। मैं बादशाह और सोनी म्यूज़िक की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे गेंदा फूल के गुजराती वर्ज़न को गाने का अवसर दिया, और गुजरात का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। मेरे लिए यह बहुत ही गर्व कि बात है।”

लेखन से लेकर सेट बनाने के लिए खुद को रिकॉर्ड करना, कॉस्ट्यूम का चयन करना, हेयर एंड मेकअप करना, फ्रेम्स तैयार करना और फिर शूटिंग करना, लॉक डॉउन की इस स्थिति में यह चीज़े मुझे खुद करनी पड़ी जो बेहद चुनौतीपूर्ण था पर उतना ही मजेदार भी।

बादशाह ने सोनी म्यूज़िक इंडिया के लिए कई हिट गाने दिए हैं पर गेंदा फूल यह गाना उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई। संभावित रूप से बादशाह के लिए यह एक गेम-चेंजर साबित हो रहा है और  साथ ही साथ यह उनके लिए एक नए वर्ष  का प्रतीक है।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें