- Advertisement -
- Advertisement -

Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने बताई अपने साथ 14 साल की उम्र में हुए शारीरिक शोषण की पूरी कहानी

इरा ने फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने साथ होने वाली अच्छी- बुरी घटनाओं का जिक्र कर रही हैं। बचपन से लेकर आज तक किन-किन चीज़ों की वजह से वो रोई हैं या किन चीज़ों की वजह से वो मज़ूबत बनी हैं इरा ने इस वीडियो में सब बताया है।


Ira Khan Physically Assault: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जो आएदिन अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ जाती है। आपको बता दे इरा अपने खुले विचार फैंस के साथ अक्सर शेयर करती नजर आती रहती हैं। वही इन दिनों वह अपनी बोल्ड फोटोज़ की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। याद हो, कुछ दिन पहले ही इरा अपने डिप्रेशन के खुलासे को लेकर खबरों में आई थीं। 10 अक्टूबर को ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें इरा ने ये खुलासा किया था कि वो चार साल से डिप्रेशन में हैं।

वहीं अब इरा ने फिर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने साथ होने वाली अच्छी- बुरी घटनाओं का जिक्र कर रही हैं। बचपन से लेकर आज तक किन-किन चीज़ों की वजह से वो रोई हैं या किन चीज़ों की वजह से वो मज़ूबत बनी हैं इरा ने इस वीडियो में सब बताया है।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 14: बिगबॉस हाउस से बेघर हुई Kavita Kaushik, बाहर जाते समय Eijaz Khan को किया इग्नोर

Ira Khan Physically Assault When she was 14yrs old

इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने अपने साथ होने वाली अच्छी- बुरी घटनाओं का जिक्र किया। इसके साथ ही, वीडियो में इरा ने अपने माता-पिता के तलाक पर भी बात की है।

इरा खान ने अपने इस वीडियो में बताया कि जब वो महज 14 साल की थीं तब उनका शारीरीक शोषण हुआ था। तब उन्हें नहीं पता था कि वो शख्स क्या कर रहा है। इस बात को समझने में एक साल लग गया था कि वो सब क्या था। उस आदमी का इरादा क्या था। इसके बाद मैंने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया और फिर चीजें धीरे-धीरे ठीक हुईं। मुझे बाद में उस बारे में सोचकर गुस्सा आता था कि मैंने ऐसा कैसे होने दिया, लेकिन तब जो होना था वो हो गया।

इसी के साथ इरा ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में भी बातचीत की। इरा ने बताया तलाक होने के बाद भी उनके माता-पिता अच्छे दोस्त हैं, उनके दोस्त बहुत अच्छे हैं, उन्हें पैसों की कोई कमी नहीं है, लेकिन इन सबके बावजूद वो डिप्रेशन में हैं।

- Advertisement -