- Advertisement -
- Advertisement -

Delhi Crime को Emmy Award मिलने पर एक्टर Shefali Shah ने दिया Epic रिएक्शन

Emmy International Awards 2020 में Delhi Crime को 'Best Drama Series' अवार्ड मिला। इस बड़ी जीत पर एक्टर शेफाली शाह ने दिया एपिक रिएक्शन।


नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो ‘Delhi Crime’ ने Emmy International Awards 2020 में बड़ी जीत हासिल की है। सच्ची घटना पर आधारित इस शो को ‘Best Drama Series’ का अवार्ड मिला है। इस शो में शेफाली शाह लीड रोले में नज़र आई जहाँ उन्होंने DCP वर्तिका चतुर्वेदी का किरदार निभाया।

कोरोना वायरस के चलते ये अवार्ड शो ऑनलाइन रखा गया और शेफाली शाह भी अपने घर से इस अवार्ड फंक्शन को देख रही थी। जैसे ही यह घोषित हुआ की ‘Best Drama Series’ का अवार्ड Delhi Crime’ को जाता है , शेफाली की ख़ुशी का ठिकाना न रहा। वो OMG करके चिल्ला पड़ी। उनकी ख़ुशी बिलकुल जायज़ भी है। एक तो हम सभी जानते हैं की Emmy Award जीतना कोई छोटी बात नहीं है और ख़ास तौर पर जब ऐसा पहली बार हुआ हो।

आपको बता दें की Delhi Crime भारत की पहली वेब-सीरीज है जिसने Emmy Award जीता है। यह शो 2012 के भयानक निर्भया गैंग रेप पर आधारित है जिसमे दिल्ली पुलिस गुनहगारों को खोजती है । इस जीत ने इंडियन वेब-सीरीज को इंटरनेशनल स्तर पर ले जा कर खड़ा कर दिया है। Delhi Crime के आलावा Four More Shots को Best Comedy Series में नॉमिनेट किया गया था। पर यह अवार्ड एक ब्रज़ीलियन वेब सीरीज ‘Nobody’s Looking’ को मिला।

- Advertisement -