- Advertisement -
- Advertisement -

Aditya Narayan Marriage: ढोल पर जमकर नाचे आदित्य नारायण, दूल्हे राजा का हुआ रॉयल स्वागत

आदित्य ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आदित्य नारायण (Aditya Narayan) नाचते हुए देखे जा सकते हैं।


Aditya Narayan Marriage: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) के पॉपुलर फेस और दिग्गज सिंगर उदित नारायण (Udit Naryan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण आज यानी 1 दिसंबर को अपनी लंबे समय से साथ रही गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लंबे समय से डेट करने के बाद आज फाइनली दोनों सात फेरे लेने जा रहे हैं। इनके शादी की रस्में पिछले कुछ दिन से शादी जारी हैं, एक के बाद एक फंक्शन हो रहे हैं, इस बीच आदित्य ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आदित्य नारायण (Aditya Narayan) नाचते हुए देखे जा सकते हैं।

बता दें कि शनिवार को आदित्य के तिलक की सेरेमनी के बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसके बाद संडे को मेहंदी और मंडे को हल्दी थी। 1 दिसंबर यानी आज मंगलवार को दोनों फेरे लेंगे। ये वीडियो हल्दी या संगीत समारोह का है। इसमें आदित्य भी डांस करते हुए दिख रहे हैं। आदित्य के शादी की तैयारी काफी ज़ोरो में थी। जिसकी हलचल सोशल मीडिया पर आप देख सकते है।

ये भी पढ़े: Congress के बाद अब Shivsena से जुड़ेंगी अभिनेत्री Urmila Matondkar

एक्टर मेघना कौशिक ने अपने इंस्टा स्टोरी में आदित्य के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वे डांस कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है- डीजे विद ढोल और इसी के साथ दूल्हे की एंट्री हुई। ये वीडियो संगीत समारोह का लग रहा है, इस वीडियो को आदित्य ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर री-शेयर किया है।

इससे पहले तिलक के फोटोज आए थे सामने

इससे पहले आदित्य और श्वेता की तिलक के फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे। इन फोटोज में आदित्य माथे पर तिलक लगाए हुए गले में माला डाले हुए देखे जा सकते हैं। बता दें कि कुछ महीने पहले श्वेता के साथ आदित्य ने रिश्ते का खुलासा करते हुए शादी करने का ऐलान किया था। दोनों पहली बार शापित नाम की एक फिल्म में साथ आए थे। वही अब आदित्य के शादी की धूम पूरे सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।

- Advertisement -