- Advertisement -
- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत के मौत को हुए 90 दिन, बहन श्वेता ने भाई के लिए डेडिकेट किया ये इमोशनल गाना, कहा- ये गाना मेरे भाई के सम्मान में समर्पित

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। जिसके बाद से उनकी मौत का सबको गहरा सदमा लगा था। आज एक्टर को गुजरे हुए पूरे 90 दिन हो गए है। लेकिन अब तक उनके मौत की वजह सामने नहीं आई हैं।


Sushant Sings’s Sister Shweta Emotional Post: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। जिसके बाद से उनकी मौत का सबको गहरा सदमा लगा था। आज एक्टर को गुजरे हुए पूरे 90 दिन हो गए है। लेकिन अब तक उनके मौत की वजह सामने नहीं आई हैं। अब हालही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आपको बता दे, श्वेता अपने भाई के मौत के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़े पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब श्वेता ने भाई सुशांत के नाम एक गाना डेडिकेट किया है। साथ ही सुशांत के लिए न्याय भी मांगा है।

सुशांत सिंह की मौत के 90 दिन पर उनकी याद में बहन का ट्वीट

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”भाई को अपनी फिजिकल बॉडी को छोड़े हुए 90 दिन बीत गए हैं। ये गाना मेरे भाई के सम्मान में समर्पित है। ये गाना सुशांत की मौजूदगी को हमारी जिंदगी में सेलिब्रेट करता है”. #Justice4SSRIsGlobalDemand.

Sushant Sings’s Sister Shweta Emotional Post

इस वीडियो को सुशांत की बहुत सारी क्लिपिंग्स को मिलाकर बनाया गया है। इस वीडियो में सुशांत की रेयर फोटोज (Sushant Singh Rare Photos) और वीडियोज भी शामिल हैं। इससे पहले श्वेता ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- दुनिया सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रही है। कितना समय लगेगा हमें पूरे सच का पता चलने में? सुशांत की बहन उनके भाई के लिए आए दिन नई नई मुहिम चला रही हैं ताकि न्याय की इस लड़ाई को कायम रखा जाए।

ये भी पढ़े: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बार फिर संजय राउत पर साधी निशाना, कहा- क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा रेप और लिंच करने दे बीजेपी

मालूम हो, सुशांत की मौत की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां कर रही हैं। इनमें ईडी, एनसीबी और सीबीआई शामिल हैं। सुशांत सिंह केस से जुडी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -