होम गपशप बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के मौत को हुए 90 दिन, बहन श्वेता ने...

सुशांत सिंह राजपूत के मौत को हुए 90 दिन, बहन श्वेता ने भाई के लिए डेडिकेट किया ये इमोशनल गाना, कहा- ये गाना मेरे भाई के सम्मान में समर्पित

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। जिसके बाद से उनकी मौत का सबको गहरा सदमा लगा था। आज एक्टर को गुजरे हुए पूरे 90 दिन हो गए है। लेकिन अब तक उनके मौत की वजह सामने नहीं आई हैं।

लोकप्रिय खबरें

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

Drugs मामलें में बढ़ सकती है दीपिका पादुकोण की मुश्किलें, NCB कल करेगी एक्ट्रेस से पूछताछ

Deepika Will leave from Goa to Mumbai: सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

Sushant Sings’s Sister Shweta Emotional Post: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। जिसके बाद से उनकी मौत का सबको गहरा सदमा लगा था। आज एक्टर को गुजरे हुए पूरे 90 दिन हो गए है। लेकिन अब तक उनके मौत की वजह सामने नहीं आई हैं। अब हालही में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अपने भाई के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आपको बता दे, श्वेता अपने भाई के मौत के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर से जुड़े पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब श्वेता ने भाई सुशांत के नाम एक गाना डेडिकेट किया है। साथ ही सुशांत के लिए न्याय भी मांगा है।

सुशांत सिंह की मौत के 90 दिन पर उनकी याद में बहन का ट्वीट

श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”भाई को अपनी फिजिकल बॉडी को छोड़े हुए 90 दिन बीत गए हैं। ये गाना मेरे भाई के सम्मान में समर्पित है। ये गाना सुशांत की मौजूदगी को हमारी जिंदगी में सेलिब्रेट करता है”. #Justice4SSRIsGlobalDemand.

Sushant Sings’s Sister Shweta Emotional Post

इस वीडियो को सुशांत की बहुत सारी क्लिपिंग्स को मिलाकर बनाया गया है। इस वीडियो में सुशांत की रेयर फोटोज (Sushant Singh Rare Photos) और वीडियोज भी शामिल हैं। इससे पहले श्वेता ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- दुनिया सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रही है। कितना समय लगेगा हमें पूरे सच का पता चलने में? सुशांत की बहन उनके भाई के लिए आए दिन नई नई मुहिम चला रही हैं ताकि न्याय की इस लड़ाई को कायम रखा जाए।

ये भी पढ़े: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बार फिर संजय राउत पर साधी निशाना, कहा- क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा रेप और लिंच करने दे बीजेपी

मालूम हो, सुशांत की मौत की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां कर रही हैं। इनमें ईडी, एनसीबी और सीबीआई शामिल हैं। सुशांत सिंह केस से जुडी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें