होम गपशप बॉलीवुड सुशांत ड्रग्स केस में नया खुलासा, रिया ड्रग्स की खरीदारी के...

सुशांत ड्रग्स केस में नया खुलासा, रिया ड्रग्स की खरीदारी के लिए मां का मोबाइल करती थी इस्तमाल, फोन संध्या चक्रवर्ती के नाम से है रजिस्टर्ड

दिवदंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है। अब दूसरी ओर जब से इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से एनसीबी (NCB) कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

New revelations in Sushant drugs case: दिवदंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है। अब दूसरी ओर जब से इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से एनसीबी (NCB) कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। अब हालही में मिल रही जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग पेडलर्स से संपर्क करने के लिए अपनी मां संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) के नाम से रजिस्टर्ड अपने दूसरे फोन का इस्तमाल कर रही थीं। मालूम हो, ड्रग्स मामलें में एनसीबी ने अब तक मुंबई से 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं। जिसके बाद एनसीबी और भी लोगों से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दे, खबरों के मुताबिक सुशांत की मौत के मामले में एनसीबी ने बीते 4 सितंबर को केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के घर पर अचानक छापेमारी की। जहां से एनसीबी को एक फोन मिला जिसे जब्त कर लिया। एजेंसी ने छापेमारी के दौरान रिया के घर से एक लैपटॉप भी जब्त किया था। सुत्रों के मुताबिक रिया ने अपना दूसरा फोन प्रवर्तन निदेशालय को नहीं सौंपा था, जिसका इस्तेमाल वह कथित तौर पर ड्रग चैट के लिए कर रही थीं। इतना ही नहीं रिया फोन पर कई वाट्सऐप ग्रुप का हिस्सा थीं।

New revelations in Sushant drugs case

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी की टीम ने बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस पर तलाशी ली। जहां हुक्का, ऐशट्रे और दवाएं मिली हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने फार्म हाउस किराए पर लिया था। जिसके लिए सुशांत सिंह हर महीने करीब 2.5 लाख रुपए किराया देते थे।

सुशांत का फार्महाउस लोनावला में स्थ‍ित है। जहां वह अपने दोस्तों के साथ अक्सर यहां आते-जाते रहते थे। अब एनसीबी की नजर फार्महाउस पर आने वाले लोगों पर है। एनसीबी जानना चाहती है कि इस फार्महाउस पर कौन-कौन आता था और यहां क्या होता था। बता दे, एनसीबी बहुत ही बारीकी से ड्रग्स मामलें में जाँच पड़ताल कर रही हैं।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें