होम गपशप बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के लोनावला फार्महाउस पर पड़ी NCB की छापेमारी, NCB...

सुशांत सिंह राजपूत के लोनावला फार्महाउस पर पड़ी NCB की छापेमारी, NCB के हाथ लगा हुक्का, ऐशट्रे और दवाएं, बरामद हुई चीजों की देखें तस्वीरें

NCB raids Sushant Singh's Lonavala Farmhouse: बॉलीवुड के दिवदंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से केस को और भी बारीकी से हैंडल किया जा रहा है।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

NCB raids Sushant Farmhouse: बॉलीवुड के दिवदंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से केस को और भी बारीकी से हैंडल किया जा रहा है। ड्रग केस से जुड़ी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी हिरासत में ले लिया है। बता दे, ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी की है। जिसमे रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती भी शामिल है। वहीं एनसीबी की टीम ने बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस पर तलाशी ली। जहां हुक्का, ऐशट्रे और दवाएं बरामद हुई हैं।

खबरों में मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने फार्म हाउस किराए पर लिया था। जिसके लिए सुशांत सिंह हर महीने करीब 2.5 लाख रुपए किराया देते थे। सुशांत का फार्महाउस लोनावला में स्थ‍ित है। जहां वह अपने दोस्तों के साथ अक्सर आते-जाते रहते थे। अब एनसीबी की नजर फार्महाउस पर आने वाले लोगों पर है। एनसीबी जानना चाहती है कि इस फार्महाउस पर कौन-कौन आता था और यहां क्या होता था। कैसे होता था। कितने समय के लिए लोग वह एकजुट होते थे।

NCB raids Sushant Farmhouse

एनसीबी ने सुशांत के फार्महाउस के पास का सीसीटीवी का DVR भी सीज किया है। इसमें सुशांत के फार्महाउस में आने वाले लोगों का पता लगाया जा सकता है।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक ड्रग्स मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं कई लोगों से पूछताछ जारी है। अब इस केस में सूर्यदीप मल्होत्रा का नाम तेजी से सामने आ रहा है। सूर्यदीप अक्सर सुशांत के पुराने घर केपरी हाइट और फिर मोंट ब्लेंक बिल्डिंग में जाया करता था। ये रिया के भाई शोविक के साथ लगभग हर जगह मौजूद रहता था।

ये भी पढ़े: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बार फिर संजय राउत पर साधी निशाना, कहा- क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा रेप और लिंच करने दे बीजेपी

मालूम हो, रिया चक्रवर्ती के साथ पूछताछ में उसने बॉलीवुड से जुड़े लोगों का नाम भी ली है। अब आगे NCB उन लोगों से भी पूछताछ करने वाली हैं।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें