होम गपशप बॉलीवुड कंगना रनौत के सपोर्ट में आगे आए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, सोशल मीडिया पर...

कंगना रनौत के सपोर्ट में आगे आए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर किया विरोध

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पाली हिल रोड पर स्थित करोडों रुपये का ऑफिस BMC द्वारा तोड़ दिया गया है। जिसके बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कंगना के सपोर्ट में विरोध करते नजर आ रहे है।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

Bollywood Celebrities supports Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पाली हिल रोड पर स्थित करोडों रुपये का ऑफिस BMC द्वारा तोड़ दिया गया है। जिसके बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कंगना के सपोर्ट में विरोध करते नजर आ रहे है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करके कंगना के ऑफिस पर हुई कार्रवाई का विरोध किया है। अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में कहा है कि किसी के घरोंदे को इस तरह तोड़ना पूरी तरह से गलत है।

अनुपम ने लिखा, “गलत गलत गलत है! इसको bulldozer नही #Bullydozer कहते है. किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना के घर पर नहीं बल्कि मुम्बई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस अफसोस अफसोस है.” अनुपम ने इस ट्वीट के साथ एक उदासी वाला इमोजी भी बनाया है।

बता दे, अनुपम खेर के अलावा कंगना के सपोर्ट में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) , फिल्म मेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar), गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) आदि लोग आगे आए है।

ये भी पढ़े: कंगना रनौत ने BMC पर साधा निशाना, बोलीं-याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा

आपको बता दे, कंगना रनौत के इस ऑफिस की कीमत तकरीबन 48 करोड़ रुपये थी। उन्होंने इस दफ्तर को अपने हिसाब से बनवाया था। माना जा रहा है कि कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोलने की सजा मिली है और BMC द्वारा चलाए गइ इस बुलडोजर को सोशल मीडिया पर बदले की कार्रवाई कहा जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कंगना के ऑफिस पर हुई इस कार्रवाई के बारे में लिखा, “तोड़ फोड़ करना, तबाही मचाना, दुखद दुखद.”

मालिनी अवस्थी में अपने ट्वीट में लिखा, “एक स्त्री कलाकार का दफ्तर उसकी गैरमौजूदगी में तोड़ डाला गया। 2014 से लगातार देश में असहिष्णुता और फासिज़्म ढूंढने वाले ऐक्टिविस्ट,अवार्डवापसी गैंग, और तख्ती लिए तारिकाएं की आज मुम्बई में हुई इस अराजकता पर शातिर चुप्पी शर्मनाक है.”

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें