- Advertisement -
- Advertisement -

Drugs Case: ड्रग्स मामले में क्षितिज प्रसाद का NCB पर बड़ा आरोप, कहा-रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल को फंसाना चाहती है NCB

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से एनसीबी लगातार कई नामी बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) से पूछताछ कर चुकी है। आपको बता दे, बॉलीवुड से ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से एनसीबी (NCB) की रडार पर बॉलीवुड के 50 सेलेब्स आ गए है।


Kshitij Prasad Accuses NCB: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से एनसीबी लगातार कई नामी बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) से पूछताछ कर चुकी है। आपको बता दे, बॉलीवुड से ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से एनसीबी (NCB) की रडार पर बॉलीवुड के 50 सेलेब्स आ गए है। एनसीबी बहुत ही बारीकी से पूछताछ कर रही है। जांच पड़ताल करते हुए एनसीबी एक-एक करके सेलेब्स को समन भेज रही है। वहीं दूसरी तरफ धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) भी एनसीबी की हिरासत में हैं। क्षितिज पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब क्षितिज ने ड्रग मामले की छानबीन कर रही एनसीबी पर ही उल्टा आरोप लगाया हैं। क्षितिज कि एनसीबी झूठे बयान से एक्टर्स को फसाना चाहती है।

ये है मामला:

क्षितिज ने कहा कि एनसीबी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और डीनो मोर्या (Dino Morea) के खिलाफ झूठा बयान देकर फंसाने के लिए मेरे साथ जबरदस्ती कर रही है। मैंने कई बार बोल दिया है कि मैं इनमें से किसी को भी पर्सनली नहीं जानता। क्षितिज ने कहा कि उन्हें गलत बयान देने के लिए दवाब बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़े: Biggboss 14 के ग्रैंड प्रीमियर पर होगा एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच हुई खूब लड़ाई

Kshitij Prasad Accuses NCB

एनसीबी पर करण जौहर के खिलाफ झूठा बयान दर्ज कराने का आरोप

वहीं इससे पहले क्षितिज प्रसाद ने एनसीबी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ उनसे झूठा बयान दर्ज करवाने के लिए दवाब बना रहे हैं। बता दें कि क्षितिज को 6 अक्टूबर तक की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 14: टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच दिखा जमकर टकराव, वजह जानिए नीचे दिए वीडियो में

क्षितिज प्रसाद ने अपने बयान में कहा है कि एनसीबी अपने मन की बात कहलवाने के लिए उन्हें प्रताड़ित कर रही है। अब एनसीबी द्वारा बॉलीवुड के और बड़े नामों को लेकर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। वहीं एनसीबी ने भी क्षितिज के बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि क्षितिज पूछताछ में सहयोग नहीं दे रहे हैं।

आपको बता दे, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अब तक 50 से अधिक लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है।

- Advertisement -