- Advertisement -
- Advertisement -

Sapna Choudhary का हरयाणवी गाना ‘दरोगा जी’ ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखे वीडियो

सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘दरोगा जी’ पर जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आई।


Sapna Choudhary Hit Song Daroga Ji: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer) , डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘दरोगा जी’ पर जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आई।

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी थाने में दरोगा जी को अपने नखरे दिखाते नजर आ रही है। इस गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर रुचिका झांगीड़ (Ruchika Jangid) और सुभाश फौजी (Subhash Foji) ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 46 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके है। इस वीडियो में सपना चौधरी का जबरजस्त डांस देखा गया है। वही पीले रंग के घाघरे में सपना किसी पारी जैसी लग रही है। इस वीडियो में पुलिस का किदार निभा रहे एक्टर सुभाश फौजी की स्टाइल वाकही काबिले तारीफ लग रही है। जिसे देख कोई भी लड़की उन पर लट्टू हो जाए। सपना और सुभाश की ये जोड़ी वीडियो में फैंस का खूब मनोरंजन कर रही है।

ये भी पढ़े: Bigg Boss14: कविता कौशिक और अली गोनी आए आमने-सामने दोनों के बीच हुआ भयंकर झगड़ा

Sapna Choudhary Hit Song Daroga Ji

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है। सपना अपने परफॉरमेंस को भी काफी मिस कर रही है। इस बात की जानकारी खुद सपना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

- Advertisement -