होम गपशप बॉलीवुड कंगना रनौत ने BMC पर साधा निशाना, बोलीं-याद रख बाबर यह मंदिर...

कंगना रनौत ने BMC पर साधा निशाना, बोलीं-याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। साथ ही कंगना और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच लगातार बहस जारी है।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

Kangana called her office ram mandir: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बयानों के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। साथ ही कंगना और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच लगातार बहस जारी है। बता दे, कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेता संजय राउत को खुली चुनौती देते हुए मुंबई लौटने का ऐलान किया है। इस बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) भी एक्शन में नजर आ रही है। खबरों में मुताबिक, बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के ऑफिस को गिराने का फैसला लिया है।

मालूम हो, कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर नया नोटिस लगाया है। इस नोटिस को लेकर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक्ट्रेस ने बीएमसी को बाबर सेना बताया और कहा कि ये मंदिर (कंगना का ऑफिस) दोबारा बनेगा। एक्ट्रेस के ऑफिस पर लगे नए नोटिस में बताया गया कि कंगना रनौत को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने सात दिन का समय मांगा था। लेकिन बीएमसी ने इस पर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर ऑफिस गिराने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती को न्याय दिलवाने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शेयर की पोस्ट, लगाई न्याय की गुहार

मुंबई आने से पहले कंगना ने ट्वीट कर कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बुधवार सुबह अपने दफ्तर के बाहर की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया- ‘मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं। ये कुछ नहीं है, चाहे तो सब कुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातार ऊंची होती जाएंगी।

बहसबाजी के बीच शिवसेना के कुछ नेताओं ने कहा था कि कंगना को मुंबई नहीं आना चाहिए, जिसके बाद अब कंगना मुंबई पहुंच रही हैं। शिवसेना कार्यकर्ताओं की आक्रामक बयानबाजी के बाद केंद्र सरकार (Central Government) की ओर से कंगना रनौत को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। ऐसे में आज मुंबई में कंगना के साथ दस से ज्यादा सुरक्षाकर्मी भी मौजूद होंगे।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें