होम गपशप बॉलीवुड कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बार फिर संजय...

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बार फिर संजय राउत पर साधी निशाना, कहा- क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा रेप और लिंच करने दे बीजेपी

Kangana Ranaut Hits Back to Sanjay Raut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच का विवाद काफी आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है।

लोकप्रिय खबरें

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

Drugs मामलें में बढ़ सकती है दीपिका पादुकोण की मुश्किलें, NCB कल करेगी एक्ट्रेस से पूछताछ

Deepika Will leave from Goa to Mumbai: सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद से...

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

Kangana Ranaut Hits Back to Sanjay Raut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच का विवाद काफी आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है। आएदिन इन दोनों की तरफ से कुछ नई बाते सामने आ रही है। मानों इनके बीच का ये विवाद थम ही नहीं रहा है। इस बीच हालही में कंगना रनौत ने एक बार फिर से शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर जोरदार हमला बोला है। इससे पहले संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ (Saamana) में लिखा था कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना के मुंबई की तुलना पीओके से करने के बाद भी बीजेपी (BJP) उनका सपोर्ट कर रही है। इसी मुद्दे को लेकर अब कंगना ने संजय राउत को मुहतोड़ जवाब दी है।

कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट कर संजय राउत को जवाब देते हुए लिखा- ‘’वाह, दुर्भाग्य से बीजेपी एक ऐसे व्यक्ति को बचा रही है जिसने ड्रग्स और माफिया रैकेट का भांडाफोड़ किया। इसके बजाय बीजेपी को शिवसेना के गुंडो को मेरा मुंह तोड़ देने, रेप करने या लिंच करने देने चाहिए, नहीं संजय जी? आखिर उनकी हिम्मत कैसे हुई एक युवती को बचाने की जो माफिया के खिलाफ खड़ी हुई है”.

Kangana Hits Back to Sanjay Raut

आपको बता दें शिव सेना मुखपत्र ‘सामना’ में लिखा गया कि ‘महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई को ग्रहण लगाने का प्रयास एक बार फिर शुरू हो गया है। ये ग्रहण ‘बाहरी’ लोग लगा रहे हैं। ऐसे लोगों को मजबूत बनाने के लिए परंपरा के अनुसार हमारे ही घर के भेदी आगे आए हैं। इन दिनों ही बीच के दौर में मुंबई को पाकिस्तान तक कहा गया।

मुंबई का अपमान करनेवाली एक नटी (एक्ट्रेस) के अवैध निर्माण पर महानगरपालिका द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद BMC की तुलना ‘बाबर’ के रूप में की गई। मुंबई को पहले पाकिस्तान बाद में बाबर कहनेवालों के पीछे महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी खड़ी होती है। इसे दुर्भाग्य ही कहना होगा।

ये भी पढ़े: मुंबई में रिटायर्ड नेवी अधिकारी पर हुए हमले के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया रिएक्शन, घटना को बताया शर्मनाक

कंगना रनौत और संजय राउत लगातार सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे पर हल्ला बोल रहे है। दोनों तरफ से लगातार विवाद जारी है। एक्ट्रेस का मुंबई ऑफिस BMC द्वारा तोड़े जाने के बाद से मामला और भी ज्यादा गंभीर दिखाई दे रहा है।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें