- Advertisement -
- Advertisement -

Kangana Ranaut ने Rajnath Singh से की मुलाकात, वायु सेना को फिल्म तेजस की स्क्रिप्ट दिखाई और कुछ परमिशन मांगी हैं

रविवार को कंगना ने फिल्म ‘तेजस’ की टीम के साथ रक्षा मिनिस्टर राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाक़ात की। कंगना रनौत ने रक्षा मंत्री से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं।


Kangana Ranaut Meets Defence Minister Rajnath Singh: बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने हाल ही में तमिलनाडु की सीएम जयललिता (Jayalalithaa) पर बन रही मूवी ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की शूटिंग पूरी की। वहीं इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब कंगना अपनी नई फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग में बिजी हो गई हैं। रविवार को कंगना ने फिल्म ‘तेजस’ की टीम के साथ रक्षा मिनिस्टर राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मुलाक़ात की। कंगना रनौत ने रक्षा मंत्री से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं।

कोरोनावायरस के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut) एक बार फिर एक्शन में नजर आ रही हैl वह अपनी फिल्में पूरी कर रही है और कुछ नई फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं l कुछ समय पहले कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भेंट की तस्वीरें शेयर की है l वह फिल्म तेजस से जुड़ी परमिशन के लिए राजनाथ सिंह से मिली थीl आपको बता दे फिल्म ‘तेजस’ में कंगना रनौत (kangana Ranaut) इंडियन एयर फोर्स के पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने वायु सेना को तेजस फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाई है और कुछ परमिशन मांगी हैं।

ये भी पढ़े: Rajnath Singh बोले सरकार किसानों से बातचीत करने और गलतफहमी दूर करने के लिए हमेशा है तैयार

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘आज टीम तेजस ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात और उनका आशीर्वाद लिया। हमने ‘तेजस’ की स्क्रिप्ट को वायुसेना से भी शेयर किया है। इसी के साथ कुछ परमिशन्स भी मांगी हैं। जय हिंद।’

Kangana Ranaut Meets Defence Minister Rajnath Singh

फिल्म ‘तेजस’ का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं, जबकि निर्देशक रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इससे पहले कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था, ‘मैं हमेशा एक सोल्जर का रोल प्ले करना चाहती थी। आर्म्ड फोर्सेज के प्रति बचपन से ही मेरा आकर्षण रहा है। मैं जवानों के प्रति अपनी भावनाओं को नहीं रोक सकती।

- Advertisement -