- Advertisement -
- Advertisement -

Kangana Ranaut के फैंस ने उनके लिए भेजी मूर्तियां, एक्ट्रेस बोलीं- दुनिया में क्रूरता से ज्यादा दयालुता मौजूद है

Kangana Ranaut shared the Gift: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर विवादों में बनी हुई है। हाल में ही उन्होंने ट्विटर पर फैंस द्वारा भेजी गई कुछ मूर्तियों (Idols) और मेल की तस्वीरें शेयर की है।


Kangana Ranaut shared the Gift: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर विवादों में बनी हुई है। हाल में ही उन्होंने ट्विटर पर फैंस द्वारा भेजी गई कुछ मूर्तियों (Idols) और मेल की तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने इस ट्वीट में बताया कि उनका मुंबई वाला घर और ऑफिस अवैध रूप से ढहाने के कारण दोस्त और फैंस बेहद दुखी थे। एक्ट्रेस के फैंस जमकर जमकर विरोध करते नजर आए थे।

कंगना ने अपने फैंस के कुछ मेल और गिफ्ट्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘मेरे फैन्स/दोस्त मेरे घर को अवैध रूप से ढहाए जाते हुए देखकर बेहद दुखी हैं। इनका यह सामूहिक प्रयास मुझे प्रेरित करता है, ये मूर्तियां मेरे उस मंदिर की खूबसूरती और पवित्रता को बढ़ाएंगी जिसे निर्ममता से तोड़ दिया गया और हमेशा मुझे याद दिलाएंगी कि दुनिया में क्रूरता से ज्यादा दयालुता मौजूद है।’

ये भी पढ़े: Bollywood Industry: दो न्यूज चैनलों के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे बॉलीवुड के 38 प्रोडक्शन हाउस

Kangana Ranaut shared the Gift mails and idols of deities sent by fans

कंगना के जो मेल शेयर किया है उसमें लिखा है, ‘असत्य पे सत्य की जीत होती है, आपने बहुत कुछ खोया जरूर है लेकिन उससे कहीं बढ़कर आपने पूरे देश का प्रेम, सम्मान और विश्वास भी पाया है। कुछ ही दिनों में दशहरा का त्योहार है इसलिए हम सभी ने मिलकर ये तय किया है कि रामायण और राम दरबार साथ होना आपको नई ऊर्जा से भर देगा। त्याग दी सब ख्वाहिशें, कुछ करने के लिए राम ने खोया बहुत कुछ श्री राम बनने के लिए।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Case: करण जौहर, आदित्य चोपड़ा समेत 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को मुजफ्फरपुर कोर्ट में होना होगा हाजिर

आपको बता दें कि बीएमसी से कंगना रनौत का मुंबई के पाली में स्थित ऑफिस और घर पर बुलडोजर चलवा दिया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने इस मामले को कोर्ट तक ले गई और भारी मुआवजे की मांग की है। एक्ट्रेस सुशांत सिंह केस में भी जमकर बयानबाजी कर रही है।

- Advertisement -