- Advertisement -
- Advertisement -

Kangana Ranaut के निशाने पर फिर आया बॉलीवुड इंडस्ट्री, मीडिया पर केस करने वालों को कहा- ‘लकड़बग्घा’

Kangana Ranaut Targets On Bollywood Celebrities: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपने बिंदास बयानों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी दिनों से जमकर बयानबाजी कर रही है। कंगना के निशाने पर पोलिटिकल पार्टी (Political Party) के राजनेता (Politician) से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) भी आ रहे है। एक्ट्रेस इन लोगों पर जमकर हमला बोल रही है। वही इस बार कंगना ने कुछ चैनलों पर केस करने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पर जोरदार हमला बोला है। कंगना ने इन सेलेब्रिटीज की तुलना Hyena यानि ‘लकड़बग्घे’ से की है।


Kangana Ranaut Targets On Bollywood Celebrities: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपने बिंदास बयानों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी दिनों से जमकर बयानबाजी कर रही है। कंगना के निशाने पर पोलिटिकल पार्टी (Political Party) के राजनेता (Politician) से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) भी आ रहे है। एक्ट्रेस इन लोगों पर जमकर हमला बोल रही है। वही इस बार कंगना ने कुछ चैनलों पर केस करने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पर जोरदार हमला बोला है। कंगना ने इन सेलेब्रिटीज की तुलना Hyena यानि ‘लकड़बग्घे’ से की है। इसके साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमे बॉलीवुड से जुडी कुछ बाते बताई गई हैं।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- “बुलीवुड के सारे लकड़बग्घे उनका नाम लेने की वजह से मीडिया पर हमला करने के लिए एक साथ आ गए हैं। मैं उनसे पूछती हूं कि ऐसी एकता उस समय क्यों नहीं दिखाते जब मजदूरों, औरतों और स्टेंटमेन के साथ अन्याय होता है। ये अपने मानवाधिकारों की बात तो करते हैं, लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए कोई जोश नहीं दिखाते”

ये भी पढ़े: Bollywood Industry: दो न्यूज चैनलों के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे बॉलीवुड के 38 प्रोडक्शन हाउस

Kangana Ranaut Targets On Bollywood Celebrities

कंगना ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो साल 2017 में आई डॉक्यूमेंट्री लिविंग ऑन द एज का है। इसमें फ़िल्म क्रू की दयनीय हालत दिखाई गई है। जिन्हें कार्यस्थल पर मूलभूत सुविधाओं से भी दूर रखा जाता है।

आपको बता दें 12 अक्टूबर को बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुल 38 (34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थान) ने बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए 2 मीडिया हाउस और 4 पत्रकारों को निशाने पर लिया है और उनके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। जिसमें इन लोगों को बॉलीवुड के बारे में अपशब्द कहने से रोकने की इल्तिज़ा की गई है। याचिका दायर करने वालो में बॉलीवुड इंडस्ट्री की नामी कंपनियों का नाम शामिल है। जिसमे सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, राकेश रोशन, अनुष्का शर्मा और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े कलाकारों और निर्माताओं की कंपनियां शामिल हैं।

- Advertisement -