- Advertisement -
- Advertisement -

Mirzapur 2 Trailer: वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, धमाल मचाने आ रहे है कालीन भैया

Mirzapur 2 Web Series Trailer: मिर्जापुर सीजन 1 (Mirzapur) साल 2018 में आई थी। इस टेलीविजन वेब सीरीज (Television Web Series) ने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाया और चर्चा का विषय बन गया। वही अब दुनिया भर के प्रशंसकों को इस वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 (Mirzapur 2) का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार था।


Mirzapur 2 Web Series Trailer: मिर्जापुर सीजन 1 (Mirzapur) साल 2018 में आई थी। इस टेलीविजन वेब सीरीज (Television Web Series) ने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाया और चर्चा का विषय बन गया। वही अब दुनिया भर के प्रशंसकों को इस वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 (Mirzapur 2) का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार था। अब फिल्म मिर्जापुर 2 ट्रेलर (Mirzapur 2 Trailer) रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरूआत पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के दमदार डायलॉग के साथ हुई।

अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने वेब सीरीज (Web Series) का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) का दमदार लुक नजर आ रहा है। पंकज त्रिपाठी कालीन भैया (Kaleen Bhaiya) के लुक में हैं और आंखों में चश्मा लगाया है, उनके चश्मे में गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) यानी कि अली फजल (Ali Fazal) और गोलू (Golu) यानी की श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) नजर आ रही हैं। वहीं कालीन भैया के साथ पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं दिव्येंदु शर्मा यानी कि मुन्ना भैया (Munna Bhaiya)।

ये भी पढ़े: सिंघम फेम Kajal Aggarwal के घर जल्द बजेगी शहनाई, माता-प‍िता ने ढूढ़ा बिजनेसमैन दूल्हा

बदले की आग में जहां गोलू और गुड्डू जल रहे हैं वहीं मुन्ना के मन में मिर्जापुर की कुर्सी का लालच है। देखना होगा कि दर्शक इस सीजन को कितना प्यार देते हैं।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 14: क्या बिगबॉस के घर में दिखेंगे गौतम गुलाटी ? एक्टर ने कहा- इन सबको जाने दो फिर मारता हूं एंट्री

यहां देखे मिर्जापुर 2 का ट्रेलर:

मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न को 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ करने की घोषणा की गई है और प्रशंसक यह देखने के लिए बेताब हैं कि क्या होने वाला है? जब से मिर्जापुर के भाग 2 की घोषणा हुई है, लोग इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीतकृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है। उनके बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित हैं।

- Advertisement -