- Advertisement -
- Advertisement -

Neha Kakkar और रोहनप्रीत की हुई रोका सेरेमनी, अब जल्द ही होगी शादी

Neha Kakkar and Rohanpreet Roka Pictures: अपनी सुरों से सबको अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बहुत जल्द पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।


Neha Kakkar and Rohanpreet Roka Pictures: अपनी सुरों से सबको अपना दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बहुत जल्द पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बताया जा रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बधेंगे। दोनों की शादी होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक ऐसी फोटो भी सामने आई है जिसमें दोनों एक दूजे का हाथ थामे दिख रहे हैं।

नेहा का हाथ थामे दिखे रोहनप्रीत

केजुअल अवतार में दोनों की यह तस्वीर रोका सेरेमनी की बताई जा रही है। तस्वीर में नेहा की गोद में एक गिफ्ट बैग भी रखा हुआ है. तस्वीर में दो लोग अगल-बगल में साथ खड़े दिख रहे हैं जिन्हें रोहनप्रीत का पेरेंट्स बताया जा रहा है। इस तस्वीर को bb14kakhabri नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका.’

ये भी पढ़े: नई नवेली बेटे को जन्म देने वाली Sapna Choudhary ने नहीं लिए है ‘सात फेरे’, जानिए शादी की पूरी सच्‍चाई

Neha Kakkar and Rohanpreet Roka Pictures

दोनों की ओर से नहीं आई प्रतिक्रिया

हालांकि अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है। नेहा जिनके साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि कलर्स के रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के कंटेस्टेंट रोहनप्रीत हैं। इस शो में उन्होंने शहनाज का दिल बहलाने के लिए कई दफा गाने गाए थे और अब वे नेहा संग कई वीडियो में नजर आते हैं। ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) में रोहनप्रीत पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के पास शादी का प्रपोजल लेकर गए थे। रोहनप्रीत रिएलिटी शो ‘इंडिया राइजिंग स्टार 2’ (India Rising Star 2) के पहले रनरअप भी रह चुके हैं।

नेहा की शादी पर आया एक्स बॉयफ्रेंड का कमेंट

वहीं नेहा की शादी पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली की भी प्रतिक्रिया आई है। बता दें हिमांश कोहली (Himansh Kohli) और नेहा कक्कड़ 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं। 2018 में वे एक-दूसरे से अलग हुए थे।

ये भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री को Sana Khan ने कहा Good Bye, बोली- मुझे शोबिज के किसी काम के लिए दावत न दें

हिमांश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रोहनप्रीत और नेहा के बीच प्रेम प्रसंग के बारे में नहीं पता था, पर वह उनके लिए खुश हैं। उनका कहना है कि अगर नेहा वाकई में शादी कर रही हैं, तो मैं उनके लिए खुश हूं। वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं। उन्हें किसी का साथ मिला, यह जानकर अच्छा लगा।

- Advertisement -