होम गपशप बॉलीवुड Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह केस में हुआ नया खुलासा, एक्टर...

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह केस में हुआ नया खुलासा, एक्टर ने 13 जून दोपहर बाद से ही नहीं दिया था कॉल या मैसेज का जवाब

New revelations in Sushant Singh case: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Case) में जब से ड्रग्स एंगल शामिल हुआ है तब से रोज एक नया खुलासा खुलासे हो रहा हैं। सुशांत की मौत का मामला उलझता ही जा रहा है।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

New revelations in Sushant Singh case: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में जब से ड्रग्स एंगल शामिल हुआ है तब से रोज एक नया खुलासा खुलासे हो रहा हैं। सुशांत की मौत का मामला उलझता ही जा रहा है। CBI केस की जांच हर ऐंगल से कर रही है। सुशांत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अब इस केस की जांच में नई बात सामने आ रही हैं। सीबीआई सूत्र के मुताबिक सुशांत ने 13 जून दोपहर बाद से ही कोई फोन और मैसेज रिसीव नहीं किए थे।

सुशांत की मौत कैसे हुई यह बात अभी भी रहस्य बनी हुई है। टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक 13 जून से ही सुशांत मैसेज, कॉल या चैट का जवाब नहीं दे रहे थे। वहीं सुशांत के पड़ोसी भी यह बता चुके हैं कि 13 को उनके घर की लाइट जल्दी बंद हो गई थी। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी उनकी मौत का टाइम न दर्ज होने पर सवाल तो पहले ही खड़े हो चुके हैं। अब ऐसी खबर सामने आने के बाद मामला और भी उलझता जा रहा है।

New revelations in Sushant Singh case

सुशांत के कुक नीरज ने बताया था कि मौत वाले दिन सुबह सुशांत को नारियल जूस दिया गया था जबकि जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई उसमें सुशांत का ब्लैडर खाली था। सुशांत के टैलंट मैनेजर ने उनसे 13 जून को दोपहर 2:22 बजे बात की थी। वहीं 14 जून के बारे में दीपेश सावंत ने अपने बयान में कहा कि उन्हें शक हुआ और वह 10.30 बजे से लेकर 1 बजे तक सुशांत का दरवाज खटखटाते रहे। वहीं 10.30 बजे दीपेश ने ऐड से जुड़े एक मैटर पर किसी को मेसेज किया था।

दूसरी तरफ सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने भी जांच तेज कर दी। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अबतक 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 17 सितंबर को अहम मीटिंग होगी।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें