- Advertisement -
- Advertisement -

Rahul Roy ने शेयर किया Speech Therapy सेशन का वीडियो, कहा- कुछ शब्द मेरे लब से

राहुल रॉय ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमे उनकी तबियत पहले से काफी बेहतर लग रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है राहुल ने अपनी फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी की शुरुआत कर दी है।


Rahul Roy Speech Therapy Video: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को हाल ही में ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) हुआ था। इसके बाद से ही एक्टर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। राहुल का इलाज चालू है और जानकारी के मुताबिक उनकी हालात में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। दरअसल राहुल अपनी नई फिल्म की शूटिंग कारगिल में कर रहे थे, तभी अचानक उन्हें ब्रेन स्ट्रोक (Brain Stroke) हुआ। इस स्ट्रोक के बाद उन्हें एयरलिफ्ट करके श्रीनगर ले जाया गया था, जहां से उन्हें मुंबई वापस लाया गया।

अब हालही में एक्टर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमे उनकी तबियत पहले से काफी बेहतर लग रही है। इस वीडियो में आप देख सकते है राहुल ने अपनी फिजियोथेरेपी और स्पीच थेरेपी की शुरुआत कर दी है। इस वीडियो में राहुल रॉय अपनी बहन प्रियंका रॉय (Priyanka Roy) के साथ बैठे हैं। प्रियंका और राहुल अस्पताल में हैं। राहुल वीडियो में कह रहे हैं कि वह पहले से बेहतर हैं। उनकी बहन सभी से दुआ करने के लिए कह रही हैं।

ये भी पढ़े: Ambani परिवार में छाई ख़ुशी की लहर, बहू Shloka Mehta ने दिया बेटे को जन्म, पोते के साथ मुकेश अंबानी की पहली तस्वीर वायरल

वीडियो शेयर करते हुए राहुल रॉय ने कैप्शन में लिखा, ”अस्पताल में मेरी स्पीच थेरेपी बस खत्म ही हुई है। कुछ शब्द मेरे लब से। मेरी बहन प्रियंका रॉय के साथ। मैं हर दिन के साथ बेहतर होता जा रहा हूं। सभी को बहुत सारा प्यार। राहुल रॉय.”

Rahul Roy Speech Therapy Video

आपको बता दें कि राहुल रॉय के ब्रेन स्ट्रोक को लेकर उनके बहनोई रोमिर सेन ने मुंबई मिरर से बात की है। रोमीर सेन ने कहा है कि ऐसा लापरवाही के चलते हुआ था। उन्होंने कहा, ‘राहुल रॉय शूटिंग के बाद सर्दियां एंजॉय करने के लिए नहीं रुके थे। इस बारे में उनके रिकवर होने के बाद खुलासा किया जाएगा.’ रोमीर सेन ने कहा कि राहुल रॉय किन हालातों में ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुए इसके बारे में उनके भाई रोहित और बहन प्रियंका सभी सबूतों के साथ अपनी बात रखेंगे।

साथ ही रोमीर सेन ने कहा कि राहुल रॉय के इलाज की प्रक्रिया लंबी है। उनकी हालत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। बता दें कि राहुल रॉय की नई फिल्म ‘एलएसी’ के निर्देशक नितिन कुमार गुप्ता ने पिछले दिनों कहा था कि वह राहुल रॉय के इलाज का खर्च उठा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि यदि कोई इसमें फिलहाल सहयोग करता है तो उनके लिए काम आसान हो जाएगा। राहुल रॉय द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके चाहने वाले कमेंट लिखे कर उनकी सेहत जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

- Advertisement -