- Advertisement -
- Advertisement -

Sandalwood Drugs Case: विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका को CBI ने भेजा नोटिस

सेंडलवुड ड्रग्स केस: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की पत्नी प्रियंका (Priyanka Alva) सीबीआई (CBI) के निशाने पर आ गई हैं। आपको बता दे, बहुचर्चित सैंडलवुड ड्रग केस (Sandalwood Drugs Case) में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने प्रियंका अल्वा (Priyanka Alva) को नोटिस भेजा है। वही ड्रग्स मामलें (Drugs Case) में कल ही विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) की तलाश में एक्टर के घर पर तलाशी हुई। आपको मालूम हो , आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा (Jeevraj Alva) के बेटे होने के साथ साथ विवेक ओबेरॉय के साले यानी प्रियंका अल्वा के भाई हैं।


सेंडलवुड ड्रग्स केस: बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की पत्नी प्रियंका (Priyanka Alva) सीबीआई (CBI) के निशाने पर आ गई हैं। आपको बता दे, बहुचर्चित सैंडलवुड ड्रग केस (Sandalwood Drugs Case) में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने प्रियंका अल्वा (Priyanka Alva) को नोटिस भेजा है। वही ड्रग्स मामलें (Drugs Case) में कल ही विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) की तलाश में एक्टर के घर पर तलाशी हुई। आपको मालूम हो , आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा (Jeevraj Alva) के बेटे होने के साथ साथ विवेक ओबेरॉय के साले यानी प्रियंका अल्वा के भाई हैं। आपको बता दे, आदित्य पर भी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) में ड्रग्स सप्लाई का आरोप लगा है। जिसके बाद से सीबीआई उनकी तलाश कर रही हैं।

ड्रग्स मामले में क्राइम ब्रांच ने आदित्य अल्वा की तलाश करते हुए पहले मुंबई में खोजबीन की और फिर उसके बाद उसी सिटी क्राइम ब्रांच बेंगलुरु ने प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को नोटिस भी भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कल ही बेंगलुरु सिटी पुलिस तलाशी का वारंट लेकर जूहू स्थित विवेक ओबेरॉय के घर पहुंची थी और करीब ढाई घंटे तक उनके घर पर छानबीन हुई।

ये भी पढ़े: Kangana Ranaut के फैंस ने उनके लिए भेजी मूर्तियां, एक्ट्रेस बोलीं- दुनिया में क्रूरता से ज्यादा दयालुता मौजूद है

सेंडलवुड ड्रग्स केस

आपको बता दें हालही में ड्रग्स केस में कन्नड़ की मशहूर एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार हुई हैं। रागिनी द्विवेदी चार सितंबर को गिरफ्तार हुई हैं। जिसके बाद उनका पहला डोप टेस्ट हुआ, जहां उन्होंने सैंपल को टैम्पर करने की भी कोशिश की। वहीं दूसरी ओर संजना गलरानी भी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से अरेस्ट हुई हैं। सैंडलवुड ड्रग मामले में कई हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। सीबीआई बहुत ही बारीकी से छानबीन में लगी हुई है।

आपको बता दे, बॉलीवुड इंडस्ट्री से ड्रग एंगल जुड़ने के बाद से माहौल बहुत ही गरम हो गया है। अब जब कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से भी एक्टर्स के नाम सामने आने लगे है, तो इसका असर सोशल मीडिया पर खूब दिखाई दे रहा है। ड्रग्स मामलें को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बहसबाजी चालू हैं।

- Advertisement -