होम गपशप बॉलीवुड कंगना रनौत पर दर्ज हो राजद्रोह का मुकदमा, शिवसेना ने कराई शिकायत...

कंगना रनौत पर दर्ज हो राजद्रोह का मुकदमा, शिवसेना ने कराई शिकायत दर्ज, अब कितनी बढ़ सकती है मुश्किलें ?

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (kangana Ranaut) दिवदंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। लगातार उनके एक के बाद एक बयानों से उन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

Shiv Sena IT Cell Files A Complaint Against kangana Ranaut: बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत (kangana Ranaut) दिवदंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। लगातार उनके एक के बाद एक बयानों से उन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच एक्ट्रेस के हालही में दिए गए बयान को लेकर शिवसेना काफी नाराज नजर आ रही है। बता दे, मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने पर शिवसेना की ओर से कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर करने की मांग की गई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना की आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना आईटी सेल ने अपनी इस शिकायत में मांग की है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान वाले कश्मीर से करने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर की जाए।

आपको बता दे, दरअसल हुआ यू था कि कंगना रनौत ने अपने बयान में कहा था कि मुंबई में उन्हें डर लगता है क्योंकि मुंबई की हालत पाकिस्तान वाले कश्मीर जैसी हो गई है। इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी और उन्हें ‘हरामखोर’ लड़की बता डाला था। हालांकि, इसके बाद उन्होंने हरामखोर का मतलब नॉटी बोलकर सफाई देने की कोशिश की। शिवसेना (Shivsena) चाहती है कि कंगना अपने बयान के लिए माफी मांगे।

यह भी पढ़े: रिया की FIR पर सुशांत की बहन ने दिया रिएक्शन, बोलीं- “कोई भी चीज हमें तोड़ने वाली नहीं है”

कंगना रनौत और संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच हुई बयानबाजी के मद्देनजर केंद्र सरकार की ओर से कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। इस सुरक्षा के तहत उनके साथ दस कमाडो होंगे। कंगना 9 सितंबर को मुंबई जानें वाली हैं।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें