- Advertisement -
- Advertisement -

पूछताछ के लिए दूसरे दिन NCB ऑफिस पहुंची रिया, आज हों सकती हैं हिरासत में ?

सुशांत सिंह राजपूत ( (Sushant Singh Rajput)) केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोमवार यानी आज पूछताछ के दूसरे राउंड के लिए एनसीबी (NCB ) दफ्तर ऑफिस पहुंच गई हैं।


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सोमवार यानी आज पूछताछ के दूसरे राउंड के लिए एनसीबी (NCB) ऑफिस पहुंच गई हैं। लगातार दूसरे दिन NCB ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती, आपको बता दे ड्रग्स कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को एनसीबी ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। अब आज की पूछताछ के बाद ही पता चलने वाला है आखिरकार रिया के साथ क्या होने वाला है। क्या आज के पूछताछ में रिया खुद अपने जवाबों के जाल में फस जाएंगी।

मालूम हो, पहले दिन पूछताछ के लिए रिया एनसीबी ऑफिस देर से पहुंची थी। जिसकी वजह से एनसीबी अधिकारियों को पूछताछ के लिए कम समय मिला जिसकी वजह से आज फिर से रिया को पूछताछ के लिए बुलाना पड़ा। रविवार के दिन रिया से लगभग 6 घंटे तक पूछताछ की गई थीं। पहले दिन पूछताछ के दौरान रिया ने कई बातों का खुलासा किया और कई अहम बातों को कुबूला। रिया ने रविवार को हुई पूछताछ में ड्रग्स की खरीदी और उसके सेवन से इंकार किया था।

यह भी पढ़े – सुशांत और रिहा के रिश्ते पर अंकिता ने पुलिस को दिया बड़ा बयान

बता दे, रिया के जवाब आज उनकी गिरफ्तारी का फैसला करेंगे। खबरों के मुताबिक आज रिया को शोविक, सैमुअल और दीपेश सावंत के सामने बैठकर सवाल किया जाएगा। अगर एनसीबी रिया के जवाबों से आज संतुष्ट नहीं होती या रिया गलत बयानबाजी करती हैं तो उनकी गिरफ्तारी संभव है।

रविवार को मुंबई से अनुज केसवानी नाम के ड्रग्स पैडलर को हिरासत में लिया गया। अनुज के पास से LSD, हशीश, गांजा और विदेशी मुद्रा बरामद हुईं। अनुज के बाद अब ड्रग मामले में कमर्शियल एंगल से जांच की जाएगी। खबरों के मुताबिक अनुज, कैजान इब्राहिम जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया था उससे सीधे संपर्क में था। बता दे, एनसीबी ड्रग कनेक्शन (Drug Connection) से जुड़े सभी एंगल की जांच बारीकी से कर रही हैं।

- Advertisement -