- Advertisement -
- Advertisement -

Sushant Singh Rajput Case: गीतकार जावेद अख्तर ने बॉलीवुड में चल रहे ड्रग एंगल पर बात की, कहा- ड्रग्स समाज की मौजूदा दुर्भावना है

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद से एनसीबी (NCB) ने कई लोगों की गिरफ़्तारी की है।


Javed Akhtar Drug Angle Reaction: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद से एनसीबी (NCB) ने कई लोगों की गिरफ़्तारी की है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में काम कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई टीम ने एक ऑपरेशन चलाया। जिसमें टीम ने बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाले को धर दबोचा। ये ऑपरेशन गुरुवार को शुरू हुआ और शुक्रवार सुबह तक चला है। बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वालों में से एक बड़े सप्लायर का नाम राहिल विश्राम (Rahil Vishram) है।

सुशांत की मौत के बाद कई बातें सामने आई। जिसमें बॉलीवुड का भी नाम आया, कई लोगों ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के लिए कई बड़े नामों का आरोप लगाया अब, हाल ही में, फिल्म उद्योग के लोगों के खिलाफ नशीली दवाओं के दुरुपयोग से संबंधित कई आरोप लगाए गए हैं। इसके बीच, दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने हाल ही में बॉलीवुड पर नशीली दवाओं के दुरुपयोग के आरोपों के बारे में बात की।

ये भी पढ़े: Nishabdham: आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म निशब्दम अक्टूबर 2 को OTT प्लेटफॉर्म्स पर होगी रिलीज

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक हालिया बातचीत में, जावेद अख्तर ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के खिलाफ नशीली दवाओं के दुरुपयोग के मौजूदा आरोपों के बारे में बात करते हुए दवा किया कि ड्रग्स समाज की मौजूदा दुर्भावना है न कि केवल फिल्म उद्योग के लिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने इसके बारे में सुना है लेकिन अपनी आंखों से कोई ड्रग्स कभी नहीं देखा है। उन्होंने दावा किया कि युवा लोग ड्रग्स का उपयोग करने के लिए अधिक संवेदनशील हो सकते हैं , उन्होंने कहा “मैंने सुना है कि युवा लोग ड्रग्स का उपयोग करते हैं, लेकिन यह सिर्फ फिल्म उद्योग में नहीं है, यह समाज का वर्तमान दुर्भावना है। इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। और मुझे नहीं पता कि क्या अवैध है और क्या कानूनी है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी को सुलझाने में NCB, CBI, ED, मुंबई पुलिस और कहीं कहीं पूरा देश लगा हुआ है। बता दे, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अबतक 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती, शोविक, अनुज केसवानी, कैजान, राहिल, सैमुअल मिरांडा के नाम प्रमुख हैं। राहिल का कनेक्शन अनुज केसवानी, कैजान और शोविक से बताया जा रहा है।

(Javed Akhtar Drug Angle Reaction)

- Advertisement -