होम गपशप बॉलीवुड Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह के लोनावला फार्महाउस पर सारा अली...

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह के लोनावला फार्महाउस पर सारा अली खान भी पार्टियों में होती थी शामिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जब से ड्रग्स एंगल जुड़ा है उस दिन से इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ कई लोगों को अरेस्ट किया गया है।

लोकप्रिय खबरें

Sharmila Tagore ने रखी थी Marriage के लिए कुछ असामान्य Condition

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्पेशल जोड़ियां हैं और रही हैं जिनकी लोग मिसाल देते नहीं थकते हैं।...

रवि किशन- जया बच्चन विवाद पर खेसारी लाल यादव ने कही अपनी बात

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ख़ेसारी लाल यादव ने रवि किशन और जया बच्चन के हुए विवाद पर...

जरूर पढ़ें

रणबीर कपूर की हैरान करने वाली ड्रग्स की लत

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की एक्टिंग लोगों को...

जन्मदिन के मौके पर जानिए एक्ट्रेस अनारा गुप्ता के जीवन की कुछ खास बातें

भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और बेहतरीन डांसिंग से लोगो के दिलो में एक खास पहचान...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द गूंजेगी बच्चे की किलकारी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या कुछ ही दिनों पहले पिता बने है | हार्दिक के बाद सभी की...

Sara in Sushant’s Farmhouse Parties: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जब से ड्रग्स एंगल जुड़ा है उस दिन से इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ कई लोगों को अरेस्ट किया गया है। जिसमे रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती का भी नाम शामिल है।

दूसरी ओर, नार्कोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपनी जांच बहुत ही बारीकी से कर रही हैं। ड्रग्स से जुड़े लोगों से पूछताछ के साथ-साथ हालही में एनसीबी की टीम ने सुशांत के लोनावला फार्महाउस की भी तलाशी ली। जहां कई बातों का खुलासा हुआ। फार्महाउस पर एनसीबी को हुक्का, ऐशट्रे, मेडिसिन भी बरामद हुआ था।

अब एक स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने एक बड़ा खुलासा किया है। मैनेजर ने बताया कि सुशांत के यहां पार्ट‍ियों में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आती थीं। साथ ही सुशांत के फार्महाउस के मैनेजर रईस ने आज तक के स्टिंग ऑपरेशन में यह भी बताया कि फार्महाउस में पार्टीज होती थीं जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल होते थे। मैनेजर ने सारा अली खान का भी नाम लिया। मैनेजर ने बताया सारा के बाद ही रिया चक्रवर्ती फार्महाउस आईं।

Sara in Sushant’s Farmhouse Parties

मैनेजर ने यह भी बताया क‍ि उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा लेक‍िन उनकी पार्ट‍ियों में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे। ये किसलिए मंगाए जाते थे इसका उन्हें पता नहीं। आगे बात करते हुए मैनेजर ने ये भी बताया कि अप्रैल में रिया का आना जाना शुरू हुआ था। 31 अप्रैल को फार्महाउस में बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट किया गया था जिसमें रिया के माता पिता भी आए थे।

ये भी पढ़े: Sonam Kapoor Gets Trolled After Supporting Jaya Bachchan: जया बच्चन के बयान पर सोनम कपूर ने किया उनका समर्थन, जिसके बाद वो आयीं यूजर्स के ट्रोल के निशाने पर

आगे बात करते हुए मैनेजर ने सुशांत की तबियत के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जब सुशांत यूरोप ट्र‍िप से लौटे तो उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। ‘वे आईलैंड भी जाते थे बोट‍िंग करते थे लेक‍िन इतना पता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।’ इससे पहले सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने ही कहा कि सुसाइड से एक दिन पहले एक्टर ने फार्महाउस में रह रहे अपने तीन पेट डॉग्स के नाम फंड ट्रांसफर किए थे।

बता दे, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड समेत मुंबई से 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

नई ख़बरें

सम्बंधित ख़बरें

लोकप्रिय ख़बरें

और ख़बरें