- Advertisement -
- Advertisement -

Sussanne Khan ने गिरफ्तारी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताई नाईट क्लब पार्टी की पूरी बात

गिरफ्तारी की खबरों पर अब सुजैन खान ने चुप्पी तोड़ी है। सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमे उन्होंने उस रात पार्टी की सारी बाते बताई है।


Sussanne Khan Statement: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को लेकर मंगलवार खबरे सामने आई कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। दरअसल मुंबई में बीती रात ‘नाइट पार्टी’ के दौरान मुंबई पुलिस की कार्रवाई के दौरान कई बड़े नाम सामने आए। इस लिस्ट में सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhava), बादशाह (Baadshah), क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) की गिरफ्तारी की खबर सामने आई थी। रिपोर्ट्स थी कि गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत अन्य 35 लोगों को कोविड 19 के रूल्स तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। जिसके बाद गिरफ्तारी की इन खबरों पर सुजैन खान ने चुप्पी तोड़ी है। सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है।

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में पूरी बात को क्लियर किया है। उन्होंने बताया है कि आखिर वो उस रात कहाँ पर थीं। सुजैन (Sussanne Khan) ने लिखा – ‘बीती रात मैं एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में गई थी। इस पार्टी में शामिल हुए लोगों में से कुछ ने ड्रैगन फ्लाई क्लब जाने का फैसला किया। रात को लगभग 2.30 बजे पुलिस वहां पहुंची। क्लब के लोग और पुलिस के बीच बातचीत हुई और सभी गेस्ट्स को 3 घंटे तक इंतजार करना पड़ा।अंत में हमें 6 बजे घर जाने की इजाजत मिल गई थी। इसलिए मीडिया में आ रहीं गिरफ्तारी की खबरें पूरी तरह से गलत हैं। मुझे नहीं पता है कि हमसे रुकने को क्यों कहा गया और क्बल वालों ने पुलिस से क्या बात की ? मैं लगातार सामने आ रही खबरों पर अपनी बात रख रही हूं। मैं मुंबई पुलिस की बहुत इज्जत करती हूं और उनकी मदद से ही मुंबईवासी सुरक्षित हैं। उनकी मेहनत के बिना हम सुरक्षित नहीं घूम सकते.’ सुजैन

ये भी पढ़े: मंगेतर Dhanashree Verma संग शादी के बंधन में बंधे, टीम इंडिया के स्टार स्पिनर Yuzvendra Chahal

Sussanne Khan Statement

वही दूसरी ओर इस मामले में अब तक गुरु रंधावा ने भी सफाई दी है। आपको बता दे, सुजैन खान की इस पोस्ट के बाद ये बात साफ हो गई है कि पुलिस ने उन्हें कुछ कारणों से 3 घंटे इंतजार करने को कहा था, लेकिन उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया था।

- Advertisement -