- Advertisement -
- Advertisement -

Biggboss हाउस में Kavita Kaushik और Aly Goni का भयंकर झगड़ा !!

मंगलवार के एपिसोड में देखा गया कव‍िता कौश‍िक (Kavita Kaushik) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच काफी हंगामा हुआ। बिग बॉस के दिए अनुशासन तोड़ने पर सजा देने वाले कार्य में घरवाले कव‍िता के ख‍िलाफ जमकर बोले।वही दूसरी ओर जब कविता ने अली को बहस के दौरान कहा कि वह उनकी बाप हैं तो अली का गुस्सा सर चढ़ जाता है।


Aly Goni-Kavita Kaushik Fight: टीवी रियलिटी शो बिगबॉस 14 (Biggboss 14) में आएदिन ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बिगबॉस के घर में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से जमकर भिड़ते नजर आ रहे है। वही अब बीते एपिसोड में बिग बॉस हाउस में जमकर ड्रामा देखने को मिला। आपको बता दे मंगलवार के एपिसोड में देखा गया कव‍िता कौश‍िक (Kavita Kaushik) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच काफी हंगामा हुआ। बिग बॉस के दिए अनुशासन तोड़ने पर सजा देने वाले कार्य में घरवाले कव‍िता के ख‍िलाफ जमकर बोले।वही दूसरी ओर जब कविता ने अली को बहस के दौरान कहा कि वह उनकी बाप हैं तो अली का गुस्सा सर चढ़ जाता है।

दरअसल हुआ यू बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान कव‍िता को कुछ कार्य सौंपा। जिसके बाद से घर में कंटेस्टेंट्स का जबरजस्त ड्रामा देखने को मिला। बिगबॉस के दिए गए कार्य के मुताबिक कविता को अधिकार दिया, जिस किसी ने भी इस हफ्ते अनुशासन तोड़ा है वह उनके निजी सामान को बाहर रखे डस्टबिन में फेंक सकती हैं। वही इसी के साथ ही निक्की, कव‍िता को बताती हैं कि अली ने पव‍ित्रा को चॉकलेट देकर अनुशास तोड़ा था। जिसके बाद कव‍िता, अली का ट्र‍िमर लेकर डस्टबिन में फेंक देती हैं। इस बात पर अली कविता पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने के पीछे सही कारण बताया जाए। जिसके बाद बातों-बातों में दोनों का झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ जाता है। जिसके बाद घर में अनचाहा झगड़ा देखने को मिलता है।

- Advertisement -