- Advertisement -
- Advertisement -

Bigg Boss 14: रुबीना और जैस्मिन में शुरू हुई जंग, निक्की को लेकर घर में हुआ बवाल

एजाज खान (Eijaz Khan) की एक गलती ने निक्की (Nikki Tamboli) को फायदा पहुंचाया, तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन (Jasmin Bhasin) और रुबीना (Rubina Dilaik) में पहली बार जोरदार लड़ाई।


Battle started between Rubina and Jasmine: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Biggboss 14) के घर में अब कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग टास्क के दौरान ड्रामा करता देखा जा रहा है। इन टास्क के चलते घर में कंटेस्टेंट्स के बीच नफरत की दीवारे खड़ी होती जा रही हैं। वही बिगबॉस का बीता एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। शो में एक टास्क के चलते जमकर ड्रामा देखने को मिला। एक तरफ तो एजाज खान (Eijaz Khan) की एक गलती ने निक्की (Nikki Tamboli) को फायदा पहुंचाया, तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन (Jasmin Bhasin) और रुबीना (Rubina Dilaik) में पहली बार जोरदार लड़ाई हुई जिसके चलते दोनों एक दूसरे के सामने आ गए है।

आपको बता दे एक टास्क के चलते जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिया है। निक्की तंबोली विवाद के दौरान ही जैस्मिन और रुबीना के बीच काफी बहस शुरू हो गई लेकिन उसके बाद ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि रुबीना ने खाना खाने से भी मना कर दिया। उन्होंने जैस्मिन की सोच को भी छोटा बताया। इन दोनों ने एक-दूसरे को काफी खरी-खोटी सुनाई। ये झगड़ा अब खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

Battle started between Rubina and Jasmine

ये भी पढ़े: Biggboss हाउस में Captaincy Task को लेकर दो गुटों में बंटे कंटेस्टेंट्स

बिगबॉस हाउस में एक टास्क के दौरान घर के कंटेस्टेंट्स को दो गुटों में बाट दिया गया है। एक टास्क के दौरान कविता कौशिक को फैसला लेने के लिए मुखिया बनाया गया। जिसके बाद कंटेस्टंट्सका दो ग्रुप बनाया गया। इस टास्क के तहत रुबीना, अभिनव, पवित्रा, एजाज और कविता को लिविंग रूप का हिस्सा दे दिया गया है।

वहीं दूसरे ओर परिवार को किचन और बाथरूम का हिस्सा दिया गया है। वही दूसरे परिवार में निक्की तंबोली, अली गोनी, जैस्मिन और राहुल हैं। अब विवाद ये हो गया कि एजाज ने नेक दिल दिखाते हुए निक्की को लिविंग रूम में सोने की अनुमति दे दी। लेकिन नीकी ने इस बात का फायदा उठाते हुए रूम में जाते ही मेकअप का सारा सामान चुराने लगी, लेकिन उनकी चोरी अभिनव शुक्ला द्वारा पकड़ी गई। इस कांड के दौरान घर में काफी हंगामा देखने को मिला।

- Advertisement -