- Advertisement -
- Advertisement -

Biggboss हाउस में Captaincy Task को लेकर दो गुटों में बंटे कंटेस्टेंट्स

टास्क के दौरान कव‍िता कौश‍िक (Kavita Kaushik) को घर का मुख‍िया बनाया गया। वही टास्क के मुताबिक कंटेस्टेंट्स को दो पर‍िवारों के रूप में बांटा गया।


Contestants divided into two groups: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Biggboss 14) में बुधवार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर हंगामा देखने को मिला। वही टास्क के दौरान घरवालों को दो गुटों में बांट दिया गया हैं। आपको बताते चले इस बीच टास्क के दौरान कव‍िता कौश‍िक (Kavita Kaushik) को घर का मुख‍िया बनाया गया। वही टास्क के मुताबिक कंटेस्टेंट्स को दो पर‍िवारों के रूप में बांटा गया एक परिवार की लीडर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और दूसरे परिवार की लीडर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बनाया गया। वही अब काम बटने के बाद किचन, बेडरूम और बाथरूम की दोवदारी इन लोगों को रखनी होगी। इसमें कव‍िता कौशिक ने अपना फैसला सुनाया।

वही टास्क के दौरान रुबीना दिलैक ने कव‍िता कौशिक की कैप्टेंसी के तहत किसी भी काम को करने से मना कर दिया, तो दोनों के बीच काफी बहस देखने को मिली। रुबीना को लेकर अभिनव और कविता में भी बहस होती है। जिसपर कविता कहती है ये हमेशा अपनी बीवी के लिए लड़ने आ जाता है। वही रुबीना का कहना है कि उन्हें कव‍िता की कैप्टेंसी से परेशानी है। जिसके बाद कव‍िता ने रुबीना से इसकी वजह पूछी और कहा कि उन्हें काम ना करने का कोई अध‍िकार नहीं है। इस दौरान दोनों में जमकर कहासुनी हुई। जहां रुबीना ने सुबह का नाश्ता बनाने से साफ़-साफ़ मना कर दिया तो वहीं अभ‍िनव शुक्ला ने भी बर्तन धोने से इंकार कर दिया।

- Advertisement -