- Advertisement -
- Advertisement -

Bigg Boss 14: बिगबॉस के इन कंटेस्टेंट्स का नाम आया नॉमिनेशन लिस्ट में, अब पलटेगा घर का सीन

इस हफ्ते एलिमिनेशन राउंड के लिए अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), राहुल वैद्य (Rahul Viadya), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni) नॉमिनेट हुए हैं।


6 Contestants in Nomination List: बिगबॉस सीजन 14 (Biggboss 14) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो को शुरू हुए 7 हफ्ते से अधिक हो चुके है। इस सीजन के हर एपिसोड में कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से कंटेस्टेंट्स आएदिन सुर्खियों में आ जाते हैं। अब बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा देखने मिला जिसे देख दर्शक भी कंफ्यूज हो गए है। बिगबॉस हाउस से अब एक-एक करके सारे कंटेस्टेंट्स बेघर हो रहे है। वही बीते वीकेंड के वार में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) एलिमिनेट कर दिए गए थे। वही दूसरी ओर अब घर में कई और भी कंटेस्टंट्स को एलिमिनेशन का समना करना पड़ सकता है। इस हफ्ते भी घर से एलिमिनेट होने के लिए 6 लोगों का नाम सामने आया है।

आपको बताते चले अब बिगबॉस के घर में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अलग तरह से गेम खेलते हुए दिखाई दे हे हैं। यह पहला मौका रहा जब उन्हें नॉमिनेट किया गया है। अभिनव ने कहा कि उन्हें नॉमिनेशन्स और एलिमिनेशन जैसे शब्दों से डर नहीं लगता है। उन्हें इन सब से कुछ फर्क नहीं पड़ता। वही दूसरी ओर इसी के साथ ही पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को नॉमिनेट करते हुए कहा कि दूसरे हफ्ते में जब एजाज और उनको बाहर निकाला गया था उस समय उनके मुंह से गौहर के लिए गालियां निकली थी। उसे लेकर जैस्मिन बैठ गई हैं। वे उससे अलग पवित्रा को नहीं देख पा रही हैं। अब घर में पवित्रा और जैस्मिन के बीच अनबन देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़े: Drugs Case में Bharti Singh और उनके पति Haarsh Limbachiyaa को मिली जमानत

6 Contestants in Nomination List

वही दूसरी तरफ राहुल वैद्य को लगता है कि एजाज खान (Eijaz Khan) ने अभिनव (Abhinav Shukla) को ठीक से नहीं समझाया। नॉमिनेशन राउंड में जो भी भसड़ देखने को मिली उसका जिम्मेदार कुछ हद तक एजाज ही हैं। इस वजह से राहुल ने एजाज को बाहर निकाला। वही इस हफ्ते एलिमिनेशन राउंड के लिए अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अली गोनी (Aly Goni) नॉमिनेट हुए हैं। वही दूसरी ओर अब इन कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट होने से खुद को बचाना होगा। जिस तरह से ये बड़े और दमदार कंटेस्टेंट्स इस लिस्ट में आ गए हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि घर में अब कुछ नया ही ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। .

- Advertisement -