- Advertisement -
- Advertisement -

Jasmin हुई Biggboss हाउस से बाहर, Ali का हुआ रोकर बुरा हाल !!

इस वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन को एलिमिनेट कर दिया गया है। जैस्मिन भसीन घर से बेघर हो गई हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में अली गोनी, रुबीना, अभिनव और जैस्मिन थे।


Aly Goni Cried for Jasmin Bhasin: कलर्स चैनल टीवी रियलिटी बिग बॉस 14 (Biggboss 14) में वीकेंड के वॉर ने सभी घर वालों को हिलाकर रख दिया। बीते एपिसोड में अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने मिल रहा है। घर में लंबे समय से बनी अली (Aly Goni) और जैस्मिन Jasmin Bhasin) की जोड़ी अब टूट गई है। इस वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन को एलिमिनेट कर दिया गया है। जैस्मिन भसीन घर से बेघर हो गई हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में अली गोनी, रुबीना, अभिनव और जैस्मिन थे। जैस्मिन के एलिमिनेट होने के बाद अली फूट-फूट कर रोने लगे। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) भी दुखी नजर आए।

जैस्मिन भसीन के घर से बेघर होने के बाद अली गोनी को सलमान खान समझाते नजर आए। वहीं जैस्मिन के घर छोड़ने पर सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। शो के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन के जाने पर किस तरह से अली गोनी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जैस्मिन के जाने के बाद भी अली राहुल वैद्य को गले लगकर रोते हुए नजर आए।

- Advertisement -