- Advertisement -
- Advertisement -

Bigg Boss14: कविता कौशिक और अली गोनी आए आमने-सामने दोनों के बीच हुआ भयंकर झगड़ा

बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान कव‍िता को कुछ कार्य सौंपा। जिसके बाद से घर में कंटेस्टेंट्स का जबरजस्त ड्रामा देखने को मिला।


Kavita Kaushik V/S Aly Goni: टीवी रियलिटी शो बिगबॉस 14 (Biggboss 14) में आएदिन ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बिगबॉस के घर में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से जमकर भिड़ते नजर आ रहे है। वही अब बीते एपिसोड में बिग बॉस हाउस में जमकर ड्रामा देखने को मिला। आपको बता दे मंगलवार के एपिसोड में देखा गया कव‍िता कौश‍िक (Kavita Kaushik) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच काफी हंगामा हुआ। बिग बॉस के दिए अनुशासन तोड़ने पर सजा देने वाले कार्य में घरवाले कव‍िता के ख‍िलाफ जमकर बोले।वही दूसरी ओर जब कविता ने अली को बहस के दौरान कहा कि वह उनकी बाप हैं तो अली का गुस्सा सर चढ़ जाता है।

दरअसल हुआ यू बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान कव‍िता को कुछ कार्य सौंपा। जिसके बाद से घर में कंटेस्टेंट्स का जबरजस्त ड्रामा देखने को मिला। बिगबॉस के दिए गए कार्य के मुताबिक कविता को अधिकार दिया, जिस किसी ने भी इस हफ्ते अनुशासन तोड़ा है वह उनके निजी सामान को बाहर रखे डस्टबिन में फेंक सकती हैं। वही इसी के साथ ही निक्की, कव‍िता को बताती हैं कि अली ने पव‍ित्रा को चॉकलेट देकर अनुशास तोड़ा था। जिसके बाद कव‍िता, अली का ट्र‍िमर लेकर डस्टबिन में फेंक देती हैं। इस बात पर अली कविता पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने के पीछे सही कारण बताया जाए। जिसके बाद बातों-बातों में दोनों का झगड़ा काफी ज्यादा बढ़ जाता है।

ये भी पढ़े: निकाह के बाद Sana Khan ने बदला अपना नाम, खुद सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

Kavita Kaushik V/S Aly Goni

वही जब कविता और अली के झगड़े में कव‍िता अली से कहती हैं की मैं तेरी बाप हूं। इसपर अली और भी ज्यादा भड़क जाते हैं। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर कहासुनी देखने को मिलती है। वही दूसरी ओर दोनों की इस लड़ाई में निक्की को छोड़कर बाकी घरवाले अली की साइड लेते हैं। इस लड़ाई पर अभ‍िनव शुक्ला भी अली का साथ देते नजर आते हैं। अभिनव कव‍िता की बात से नाराज नजर आते हैं और अली का साथ देते हुए डस्टबिन उल्टा कर देते हैं।

वही दूसरी तरफ रुबीना कव‍िता को समझाने जाती हैं। जिस पर कव‍िता, रुबीना से कहती हैं कि जब आपको कुछ नहीं पता तो बीच में ना बोलें। जिसके बाद इन दोनों में भी थोड़ी बहस देखने को मिलती है। इसके बाद रुबीना बाहर आकर बैठती हैं तो अभ‍िनव उन्हें कहते हैं कि वह बीच में जाकर क्यों बोल रही हैं। रुबीना अपना पक्ष रखती हैं और दोनों में भी कहासुनी हो जाती है। इस बहस के बीच अभिनव शुक्ला भी रुबीना पर भड़क जाते है और कहते है तुम्हें जो करना है वो करो।

- Advertisement -