- Advertisement -
- Advertisement -

Biggboss 14: बिगबॉस हाउस में एंट्री से पहले राहुल वैद्य को सलमान खान के इन सवालों का करना पड़ा सामना

इस बार एव‍िक्टेड कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की एंट्री हुई है। बीते दिनों शो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अली गोनी (Aly Goni) की भी एंट्री हुई थी।


Rahul Vaidya Enter in Biggboss House: टीवी रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 14 (Biggboss 14) में कई ट्व‍िस्ट्स और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। हालही में शो की शुरुआत में घर में सुपर सीन‍ियर्स नजर आए। उसके बाद फिर वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होती है और अब फ‍िनाले वीक, एक्स-कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। बस इतना ही नहीं अब एव‍िक्टेड कंटेस्टेंट्स की भी दोबारा एंट्री हो रही है। इस बार एव‍िक्टेड कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की एंट्री हुई है। बीते दिनों शो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और अली गोनी (Aly Goni) की भी एंट्री हुई थी।

शो के प्रोमो में राहुल वैद्य की एंट्री दिखाई गई है। इसी के साथ ही राहुल वैद्य का सामना सलमान खान के तीखे सवालों से होता है। बिग बॉस के घर में राहुल वैद्य का आना इतना आसान भी नहीं होगा। प्रोमो में राहुल, कटघरे में खड़े नजर आ रहे हैं। उनसे सलमान कुछ सवाल करते हैं जिनके जवाब इतने आसान नहीं हैं।

ये भी पढ़े: Biggboss 14: अभिनव शुक्ला पर कविता कौशिक के पति रोनित के लगाए गए गंभीर आरोपों पर भड़की रुबीना दिलैक

Rahul Vaidya Enter in Biggboss House

वही जब सलमान खान ने राहुल को कटघरे में रखकर पूछा कि आपको अपने आउट होने का डर था इसल‍िए आपने होमस‍िक होने का ढ़ोंग किया। इस पर राहुल कहते हैं मुझे मेरे मां-पापा का हाथ थामना था। इसपर सलमान कहते हैं आप ही नहीं सभी अपने पर‍िवार के करीब हैं। ये सब कंटेस्टेंट्स डटे रहे, आपकी तरह भागे नहीं। राहुल भी जवाब में कहते हैं कि उनके घर से क्व‍िट कर जाने को भागना ना कहें। जिस पर सलमान ने राहुल से कहा कि तुम मेंटली वीक हैं।

वही दूसरी ओर जब सलमान खान ने अभिनव शुक्ला के एविक्शन पर मज़ाक किया तो रुबीना और जैस्मिन पूर्ति तरह से टूटती नजर आई। हलाकि जब सलमान खान ने बोला की घर से कोई भी बेघर नहीं हो रहा तो रुबीना अभिनव को गले लगाकर फूट-फूटकर रोई। आपको बता दे अभिनव शुक्ला अब भी घर में ही रहेंगे।

- Advertisement -