- Advertisement -
- Advertisement -

Bigg Boss 14 : पति को याद कर फुट-फूटकर रोईं बीजेपी नेता Sonali Phogat

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने हाल ही में सलमान ख़ान के शो 'बिग बॉस 14' में एंट्री ली है। पति को याद करते हुए सोनाली रो दी।


Sonali Phogat Revealed her Mental Torture: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने हाल ही में सलमान ख़ान के शो ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री ली है। सोनाली को घर में आए हुए अभी दो ही दिन हुए हैं इस वजह से वो सब से घुल मिल नहीं पाई हैं। लेकिन फिलहाल उनकी राहुल वैद्य से ठीक-ठाक बातचीत होती दिख रही है। हाल ही में सोनाली ने राहुल से बात करते हुए अपने पति की मौत का दुख ज़ाहिर किया। पति को याद करते हुए सोनाली रो दी। उन्होंने बताया कि ये उनके ससुराल की हिस्ट्री रही है यहां आदमियों के साथ ऐसा ही हो जाता है। अब उनके घर में आदमी सिर्फ एक देवर बचे हैं।

सोशल मीडिया पर सोनाली (Sonali Phogat) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सोनाली, राहुल को बता रही हैं, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि अचानक मेरे साथ ऐसा होगा। मैं उस वक्त मुंबई में थी। मैं राजनीति भी छोड़ना चाहती थी मेरी कोई इच्छा नहीं थी कि अब मैं काम करूं। लेकिन फिर मेरी सास ने मुझसे कहा कि मुझे चुनाव लड़ना चाहिए। मेरी सास ने मुझे सपोर्ट किया। मेरी सास ने मुझसे कहा कि मुझे ये सब करना चाहिए क्योंकि मेरे पति यही चाहते थे, वो चाहते थे कि मैं चुनाव लड़ूं। जैसा जाट परिवार में होता है कि महिलाएं घर से ज्यादा बाहर नहीं निकलतीं वैसा ही था घर का भी माहौल, लेकिन मेरी सास ने मेरा बहुत साथ दिया…’।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 14: कैप्टेंसी को लेकर अभिनव-अली में हुआ जोरदार झगड़ा, फुट-फूटकर रोती नजर आई अर्शी खान

Sonali Phogat Revealed her Mental Torture

ये बताने के बाद सोनाली भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, ‘वो मुझसे बहुत प्यार करते थे। उन्होंने मेरा बहुत साथ दिया.. उनके जाने के बाद मैं 6-7 महीने तक सोई नहीं थी। लेकिन उनके जाने के बाद मैं उनका हर सपना पूरा कर रही हैं। चार साल से मैंने बाग में काम करने के लिए लोग लगा रखे हैं फार्म हाउस में बाग बनाने की उनकी इच्छा थी और मैं वो पूरी कर रही हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं उनकी वजह से ही हूं उन्होंने ही मुझे बनाया है’।

- Advertisement -