- Advertisement -
- Advertisement -

Bigg Boss 14: बिगबॉस हाउस से एलिमिनेट हुईं जैस्मिन भसीन, अली को लगा बड़ा झटका

बिगबॉस 14 में इस वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन को एलिमिनेट कर दिया गया है। जैस्मिन भसीन घर से बेघर हो गई हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में अली गोनी, रुबीना, अभिनव और जैस्मिन थे।


Jasmin Bhasin Eliminated From Biggboss House: कलर्स चैनल टीवी रियलिटी बिग बॉस 14 (Biggboss 14) में वीकेंड के वॉर ने सभी घर वालों को हिलाकर रख दिया। बीते एपिसोड में अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने मिल रहा है। घर में लंबे समय से बनी अली (Aly Goni) और जैस्मिन Jasmin Bhasin) की जोड़ी अब टूट गई है। इस वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन को एलिमिनेट कर दिया गया है। जैस्मिन भसीन घर से बेघर हो गई हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में अली गोनी, रुबीना, अभिनव और जैस्मिन थे। जैस्मिन के एलिमिनेट होने के बाद अली फूट-फूट कर रोने लगे। इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) भी दुखी नजर आए।

जैस्मिन भसीन के घर से बेघर होने के बाद अली गोनी को सलमान खान समझाते नजर आए। वहीं जैस्मिन के घर छोड़ने पर सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। शो के प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन के जाने पर किस तरह से अली गोनी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। जैस्मिन के जाने के बाद भी अली राहुल वैद्य को गले लगकर रोते हुए नजर आए।

ये भी पढ़े: Biggboss हाउस में Eijaz Khan से मिलने पहुंची Pavitra Punia !!

Jasmin Bhasin Eliminated From Biggboss House

दूसरी तरफ घर में सलमान खान ने निक्की तंबोली (Nikki Taboli) की हरकतों पर बड़ा कदम उठाया। निक्की के द्वारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बेड सही न करने पर सलमान खान ने घर में एंट्री की और राखी का बेड खुद ठीक किया। वहीं राखी सावंत ने घरवालों से निवेदन किया कि वे उन्हें अब नीचा समझना बंद कर दें। उनके साथ पक्षपात ना करें। राखी ने सभी से गुजारिश की कि वे उन्हें अपना समझें और उनका अपमान करना बंद कर दें।

वही दूसरी ओर जैस्मिन भसीन के जाने के बाद से घर में दुःख का माहौल है। रुबीना दिलैक भी सोफे पर बैठकर फूटफूट कर रोते नजर आई। अब आगे क्या होता है ये देखना काफी दिलचस्प होगा। बिगबॉस 14 की ट्रॉफी किसे मिलेगी ये अंदाजा लगाना अभी काफी कन्फुसिंग है।

- Advertisement -