- Advertisement -
- Advertisement -

Bigg Boss 14: बिगबॉस हाउस से बाहर हुए राहुल महाजन, अली और विकास के बीच हुआ जोरदार बहस

इन दिनों बिगबॉस सीजन 14 सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रहा है। इन दिनों घर में विकास और अली काफी झगड़ा देखने को भी मिल रहा है। वही अब मिल रही जानकारी के मुताबिक राहुल महाजन घर से बेघर हो गए हैं।


Rahul Mahajan Evicted: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bollywood 14) में घर के अंदर काफी घमासान मचा हुआ है। कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा है। वहीं घर में कई पुराने कंटेस्टेंट्स भी नजर आए हैं। मालूम हो पुराने कंटेस्टेंट्स के आने से घर में और भी ज्यादा हंगामा देखने को मिल रहा है। वही अब मिल रही जानकारी के मुताबिक़ राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को शो के मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। ‘बिग बॉस 14’ के घर में पिछले हफ्ते क्रिसमस और नए साल के जश्न ने घरवालों को इविक्शन से बचा लिया था, लेकिन इस हफ्ते घर में इवेक्शन हो सकता है। इस हफ्ते राहुल महाजन घर से बाहर होंगे!

राहुल महाजन हाल ही में कैप्टन बने थे। राहुल का इस तरह से घर से बेघर होना फैंस के लिए काफी शॉकिंग होने वाला है। राहुल ने घर में अपने कॉमेडी अंदाज से माहौल को काफी कूल रखा था। लेकिन बिग बॉस खबरी ने ट्वीट कर लिखा “एक्सक्लूसिव एंड कनफर्म्ड #RahulMahajan को घर से बेघर कर दिया गया है।”

ये भी पढ़े: Biggboss हाउस में Rakhi और Jasmin आए आमने-सामने !!

दूसरी तरफ घर के अंदर कंटेस्टेंट्स में चल रही बहस के बीच विकास गुप्ता (Vikas gupta) और अली गोनी (Aly Goni) में भी झगड़ा शुरू हो गया। जब अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच बहस हो रही तो सभी घरवाले रुबीना के पक्ष में नजर आए।

इस बीच विकास गुप्ता कहते हैं कि किसी भी एक मुद्दे पर घरवाले साथ में किसी के ऊपर चढ़ जाते हैं। इस बात को सुन अली गोनी काफी भड़क गए और व‍िकास से कहते हैं क‍ि तुमसे कोई बात नहीं कर रहा। तुम बीच में क्यों आ रहे हो ? उनकी बात काफी बढ़ जाती है। वही शो में गेस्ट के तौर पर पंकज त्रिपाठी भी नजर आए।

इसी के साथ ही अली आगे कहते हैं कि तुम हर साल यही करते हो। हर मामले में बीच में टपक जाते हो। मुझे सब पता है। अब मेरा मुंह मत खुलवा। मैं बहुत देर से चुप हूं। दुनिया भर को क्या बोलते हो। क्या किया अर्जेंटीना में हमने। दखो इसके फोन में, ब्लैकमेलिंग करता है। मेरे दोस्तों को ब्लैकमेल करता है। मैसेजेज दिखाउं। अली की इन बातों को विकास गुप्ता ड्रामा बताते हैं। विकास अली की बातों को झूठा बताते हैं।

- Advertisement -