- Advertisement -
- Advertisement -

COVID-19: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद दी जानकारी

देशभर में कोरोना वायरस लगातार (Corona Virus Pandemic) पैर पसारता जा रहा है। देश में आम लोगों के साथ-साथ नेता और अभिनेता भी इस वायरस की चपेट में आ रहे है। कोरोना का संक्रमण लगातार देखने को मिल रहा है। अब मंगलवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) भी कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए है।


Deputy CM Dushyant Chautala Corona Positive: देशभर में कोरोना वायरस लगातार (Corona Virus Pandemic) पैर पसारता जा रहा है। देश में आम लोगों के साथ-साथ नेता और अभिनेता भी इस वायरस की चपेट में आ रहे है। कोरोना का संक्रमण लगातार देखने को मिल रहा है। अब मंगलवार को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) भी कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित हो गए है। आपको बताते चले राज्य में इससे पहले भी कई मंत्री और नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और अब इनमें दुष्यंत का नाम भी जुड़ गया है। दुष्यंत चौटाला ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

उपमुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट कर कहा- ”सभी साथियों के लिए सूचना,  मेरी Covid-19 की रिपोर्ट Positive आई है। मेरा स्वास्थ्य ठीक है। आग्रह है कि बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग अपना ध्यान रखें और डॉक्टर सलाह दें तो टेस्ट करवाएं”.

ये भी पढ़े: Hathras: हाथरस पीड़िता के अंतिम संस्कार पर यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दिया ये बयान, जानिए पूरी डिटेल

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है

Deputy CM Dushyant Chautala Corona Positive

आपको बता दे, हरियाणा में इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता समेत कई मंत्री और करीब आधा दर्जन विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। पिछले महीने जब राज्य में विधानसभा सत्र हुआ था, उस वक्त बड़ी संख्या में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

ये भी पढ़े: Mirzapur 2 Trailer: वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, धमाल मचाने आ रहे है कालीन भैया

आपको बता दें कि देश में कोरोना संकट लगातार बढ़ता जा रहा है और हर रोज करीब 80 हजार नए केस, एक हजार के करीब मौतें दर्ज हो रही हैं। भारत में अबतक कुल कोरोना केस की संख्या 66 लाख के पार चली गई है, जबकि मरने वालों का आंकड़ा एक लाख से अधिक हो गया है। अब बात अगर सिर्फ हरियाणा की करें तो राज्य में अबतक करीब 1.34 लाख केस सामने आ चुके हैं। हालांकि, अब सिर्फ 12 हजार के करीब केस एक्टिव हैं और 1.21 लाख लोग ठीक हो चुके हैं। राज्य में कोरोना संकट के चलते अबतक 1500 के करीब लोगों की जान जा चुकी है।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के ट्वीट पर उनके समर्थक और चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे है। लोग उनको जल्दी स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दे रहे है।

- Advertisement -